Bollywood News / 12th फेल में पास होने वाले विक्रांत मेस्सी की चमकी किस्मत- हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

Zoom News : Jan 15, 2024, 08:27 AM
Bollywood News: टीवी की दुनिया से अपना करियर शुरू करने वाले एक्टर विक्रांत मेस्सी की पांचों उंगलियां घी में हैं. एक तरफ उनकी पिछली फिल्म 12th फेल को हर तरफ पसंद किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ उन्हें एक नया प्रोजेक्ट भी मिल गया है. अब एक्टर एकता कपूर की एक सोशियो-पॉलिटिकल थ्रिलर का हिस्सा होंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू हो जाएगा.

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रांत मेस्सी ने एकता कपूर की फिल्म के लिए साइन कर दिया है. अभी उनकी इस फिल्म का टाइटल डिसाइड नहीं किया गया है. इसका निर्देशन रंजन चंदेल ने किया था. उन्हें वेब सीरीज ग्रहण बनाने के लिए जाना जाता है. इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इसे लेकर अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है. फिल्म की कहानी 2000 की शुरुआत में हुई सत्य घटनाओं से प्रेरित होगी जिसने देश के पॉलिटिकल सेनारियो को बदल दिया.

12th फेल फिल्म का पोस्टर

सोर्स की मानें तो- एकता कपूर इस कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए बेकरार हैं. इसे लेकर काफी समय से डिबेट होती रही हैं लेकिन इस मुद्दे पर फिल्म अभी तक कोई नहीं बना सका. लेकिन एकता कपूर हमेशा से रिस्क लेने में माहिर रही हैं और इस फिल्म के लिए भी वे जोखिम उठाने को तैयार हैं. फिल्म को लेकर एकता और विक्रांत के बीच मीटिंग्स भी हो चुकी हैं. इस फिल्म को लेकर अभी कास्टिंग चल रही है और इसका प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू भी हो चुका है.

12th फेल ने किया कमाल

फिल्म की बात करें तो ये मूवी IPS मनोज कुमार शर्मा और उनकी वाइफ श्रद्धा जोशी के जीवन पर आधारित है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता है. 20 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने 66 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसके अलावा इस फिल्म को OTT पर भी खूब व्यूज मिल रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER