Special / दुल्हन को चाहिए अब Vaccinated दूल्हा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विज्ञापन

Zoom News : Jun 08, 2021, 09:09 PM
Special | कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी अंग्रेजी के लिए काफी मशहूर हैं। राष्ट्रीय हो या अंतरराष्ट्रीय वो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते। साथ ही कई बार वो मजेदार ट्वीट्स भी करते हैं। जो लोगों को काफी पसंद आते हैं। हाल ही में उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस बार उन्होंने ट्विटर पर एक न्यूजपेपर की क्लिपिंग शेयर की है, जिसमें एक महिला ने शादी का विज्ञापन दिया है। शादी के इस विज्ञापन में महिला ने एक शर्त भी रखी है। शर्त ये है कि उसका होने वाला पति कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुका हो। दरअसल, महिला ने कहा है कि उसने कोविशील्ड की दोनों डोज ले ली हैं। इसलिए अब वो ऐसे शख्स से शादी करना चाहती है, जिसने कोवीशिल्ड की दोनों डोज ली हों।

इस मजेदार निज्ञापन की तस्वीर शशि थरूर ने ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा, ”वैक्सीनेटेड दुल्हन को वैक्सीनेटेड दूल्हा चाहिए। इसमें कोई शक नहीं कि पसंदीदा शादी का तोहफा एक बूस्टर शॉट होगा ? क्या यह हमारा न्यू नॉर्मल होने वाला है।” शशि थरूर के इस ट्वीट पर लोगों के काफी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं। कई लोग इस ऐड को फेक बता रहे हैं तो कई इसे शादी के लिए नया क्राइटेरिया बता रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फ्री वैक्सीन के ऐलान के बाद केंन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने नई वैक्सीन गाइडलाइन (New Vaccine Guidelines) को मंजूरी दी है। इसके तहत आगामी 21 जून से वैक्सीन का कैसे वितरण होगा और किस राज्य को किस आधार पर कितनी वैक्सीन मिलेगी इसका ऐलान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने नई गाइडलाइन में कर दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER