क्रिकेट / विराट कोहली के धोनी पर किये गये ट्वीट ने ट्विटर पर मचाया धमाल, हो रहे है Retweet

NDTV : Dec 10, 2019, 04:46 PM

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने न सिर्फ इस साल ग्राउंड पर कमाल किया बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनका ही राज रहा। खेल के क्षेत्र में विराट कोहली द्वारा एम.एस. धोनी के जन्मदिन पर किया गया ट्वीट, खेल की दुनिया में सबसे ज्यादा रिट्वीट किया जाने वाला ट्वीट बन गया है। कोहली ने धोनी के जन्मदिन पर दोनों के साथ की एक तस्वीर साझा की थी, जो भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक जबर्दस्त पल बन गया।

ट्विटर पर #ThisHappened2019 काफी ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, इस ट्रेंड के जरिए ट्विटर इंडिया, सालभर में हुए बड़े घटनाक्रमों में कौन चर्चा में रहा, किसके ट्वीट्स को लोगों ने सबसे ज्यादा बार रीट्वीट किया, टॉप 10 मेल एंटरटेनर, फीमेल एंटरटेनर और बहुत कुछ चीजें बता रहा है। तमिल मनोरंजन उद्योग लगातार ट्विटर चार्ट में शीर्ष पर बना हुआ है


मनोरंजन क्षेत्र में अभिनेता विजय द्वारा उनकी फिल्म बिजिल का पोस्टर शेयर करने वाला ट्वीट सबसे ज्यादा रिट्वीट किए जाने वाला ट्वीट बन गया। इसके साथ ही यह रिट्वीट के साथ सबसे ज्यादा कमेंट पाने वाला ट्वीट भी बन गया।

हैशटैग के मामले में, हैशटैग लोकसभाइलेक्शंस2019 सबसे ज्यादा ट्वीट किया जाने वाला हैशटैग था, उसके बाद हैशटैग चंद्रयान2, हैशटैग सीडब्ल्यूसी19, हैशटैग पुलवामा और हैशटैग आर्टिकल370 सबसे ज्यादा ट्वीट किए जाने वाले हैशटैग हैं।

इस वर्ष भारत के लिए सबसे रोमांचक पल व समारोह इसरो हैशटैग चंद्रयान2 मिशन रहा। इस मिशन ने भारत के अंतरिक्ष के क्षेत्र में योगदान को रेखांकित किया, दुनिया ने इस मिशन के प्रत्येक गतिविधि पर प्रतिक्रिया दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER