स्पोर्ट्स / 2019 वर्ल्ड कप लॉन्च से पहले लॉर्ड्स में पेश किया गया कोहली का मोम का पुतला

Times of India : May 30, 2019, 10:11 AM
प्रसिद्ध मोम संग्रहालय मैडम तुसाद ने बुधवार को आईसीसी विश्व कप के शुभारंभ के अवसर पर भारत के कप्तान विराट कोहली की लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में प्रतिमा का अनावरण किया।

टूर्नामेंट की अवधि के लिए दुनिया के प्रमुख बल्लेबाजों में से एक की मोम प्रतिमा गुरुवार 15 जुलाई तक मैडम तुसाद में प्रदर्शित की जाएगी - जो संग्रहालय में शेष है।

ICC विश्व कप 2019 पूर्ण अनुसूची

मैडम तुसाद लंदन में महाप्रबंधक स्टीव डेविस ने कहा: "क्रिकेट का बुखार आने वाले हफ्तों में राष्ट्र को झुलसाने के लिए तैयार है, इसलिए लॉर्ड्स में हमारे पड़ोसियों की मदद से विराट कोहली के हमारे नए आंकड़े का अनावरण करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है।"

"हम उम्मीद करते हैं कि क्रिकेट प्रशंसक न केवल अपने नायक को पिच पर देखने का आनंद लेंगे बल्कि मैडम तुसाद लंदन में उसे अपने साथ क्रीज पर ले जाएंगे।"

प्रतिष्ठित लॉर्ड्स में पहली बार चित्रित, प्रतिमा को आधिकारिक भारतीय किट के साथ-साथ स्पोर्ट्समैन द्वारा दान किए गए जूते और दस्ताने भी पहनाए गए हैं। गुरुवार से, कोहली उसैन बोल्ट, सर मो फराह और साथी भारतीय क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गजों के साथ बैठेंगे।

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में रिटेल एंड टूर्स के प्रमुख, ताराह क्यूनिघमे ने कहा: "क्रिकेट विश्व कप की पूर्व संध्या पर विराट कोहली के इस शानदार आंकड़े को प्रकट करने के लिए लॉर्ड्स एकदम सही पृष्ठभूमि है। क्रिकेट की रोमांचक गर्मियों की प्रत्याशा पहले ही शुरू हो गई है।" मैदान में आने वाले हजारों दर्शकों के साथ और लॉर्ड्स और एमसीसी संग्रहालय के आसपास के दौरे का आनंद लें।

"प्रसिद्ध बल्लेबाज का आंकड़ा मैडम तुसाद लंदन जाने वाले किसी भी क्रिकेट प्रशंसक को प्रसन्न करेगा।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER