Cricket / अगर ये खिलाड़ी नहीं कहता तो, सहवाग ने कोच पद को लेकर किया बड़ा खुलासा

Zoom News : Mar 21, 2023, 02:12 PM
Virendra Sehwag: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से हमेशा ही सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. सहवाग सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और वह फैंस ले लगातार बातचीत भी करते रहते हैं. इस बीच उन्होंने एक बड़ा खुलासा कर दिया है जिसके बाद से वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. खास बात यह है कि इस खुलासे में विराट कोहली का भी नाम शामिल है. 

सहवाग ने किया बड़ा खुलासा 

दरसअल, वीरेंद्र सहवाग ने 2017 में भारतीय टीम के कोच पद को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है. न्यूज 18 से बात करते हुए उन्होंने कहा कि विराट कोहली के कहने पर ही उन्होंने 2017 में भारतीय टीम के कोच पद के लिए आवेदन किया था. अगर वह नहीं कहते तो मैं कभी इसके लिए आवेदन नहीं करता. उन्होंने यह भी बताया कि विराट के साथ ही उस समय बीसीसीआई के सेक्रेटरी रहे अमिताभ चौधरी ने भी उन्हें आवेदन के लिए कहा था. 

क्यों हुआ था ऐसा?

सहवाग ने इस बात पर खुलासा करते हुए बताया कि अमिताभ चौधरी से उनकी मुलाकात हुई थी. तब उन्होंने कहा था कि विराट कोहली और अनिल कुंबले(उस समय टीम इंडिया के कोच) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हम चाहते हैं कि आप टीम के कोच पद को संभालें. उन्होंने यह भी बताया कि अमिताभ चौधरी ने कहा था कि 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद कुंबले का कार्यकाल खत्म हो जाएगा. इसके बाद आप वेस्ट इंडीज दौरे के लिए टीम के साथ जुड़ सकते हैं. 

जो चाहिए था मुझे सबकुछ मिला 

सहवाग ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि मैं जो कुछ चाहता था मुझे वह सबकुछ मिला है. नजफगढ़ के एक छोटे से किसान परिवार से आते हुए मुझे भारतीय टीम में खेलने का मौका मिला. फैंस ने मुझे भरपूर प्यार और समर्थन दिया. इसके वाबजूद अगर मैं टीम इंडिया की कप्तानी करता तो भी मुझे उतना ही सम्मान मिलता.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER