मनोरंजन / विशाल आदित्य सिंह ने किया 'खतरों के खिलाड़ी 11' के विनर का खुलासा !! नाम जानकर आपको यकीन भी नहीं होगा

Zoom News : Sep 21, 2021, 10:29 AM
Vishal Aditya Singh Reveals The Winner of Khatron Ke Khiladi 11: टीवी सिनेमा के लोकप्रिय स्टंट-आधारित रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) का ग्रैंड फिनाले जल्द होने जा रहा है। जैसा कि पहले बताया गया था शो को पहले ही अपने टॉप छह फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। इस बीच फैंस मौजूदा सीजन के विनर को जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो के पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में सेक विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के हालिया बयान ने फैंस को चौंका दिया है। विशाल ने इस सीजन के विनर के नाम का खुलासा कर दिया है।

इस सीजन में आए सभी कंटेस्टेंट्स ने फैंस को काफी प्रभावित किया है। सभी कंटेस्टेंट्स का एक दूसरे के साथ काफी अच्छा और क्यूट बॉन्ड देखने को मिला। भले ही अनुष्का शो में सबसे कम उम्र की प्रतियोगी थीं लेकिन उन्होंने वरुण और विशाल के साथ एक अच्छा बॉन्ड साझा किया। तीनों एक बहन-भाई के रिश्ते को साझा करते दिखे।

हाल ही में विशाल आदित्य सिंह को पापाराजी ने पोस्ट-डिनर पर स्पॉट किया। जबकि पापराजी यह जानने के लिए उत्सुक थे कि क्या विशाल और सना मकबुल की जोड़ी 'खतरों के खिलाड़ी 11' ट्रॉफी जीतेगी, विशाल ने जवाब दिया, 'वो तो जीत चुकी है बाबा।' 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 टीवी पर टॉप ट्रेंडिंग शो में से एक है। ग्रैंड फिनाले इस सप्ताह के लास्ट ने होना था लेकिन शो के निर्माताओं ने इसे अगले सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि यह बिग बॉस 15 ओटीटी फाइनल के साथ टकराए।

स्टंट-आधारित रिएलिटी शो में जहां कम्पटीशन टफ होता रहा रहा है, वहीं सभी टॉप कंटेस्टेंट्स अपना बेस्ट दे रहे हैं। फिलहाल शो में दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, राहुल वैद्य और वरुण सूद ही बचे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER