Bollywood / आमिर के एड पर बोले विवेक अग्निहोत्री- फिर कहते हैं हिंदू ट्रोल कर रहे

Zoom News : Oct 10, 2022, 06:16 PM
Bollywood | ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अपने ट्वीट से चर्चा में रहते हैं। विवेक अग्निहोत्री अक्सर खान एक्टर्स पर निशाना साधते दिखे हैं। इस बार उन्होंने आमिर खान के नए विज्ञापन की आलोचना की और कहा कि ब्रांड सोशल एक्टिविज्म के नाम पर बेवकूफी भरी चीजें दिखा रहा है। आमिर खान के इस विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे हिंदूओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा रहे हैं।  

‘जब बिदाई में दुल्हन रोई नहीं।‘

आमिर खान और कियारा आडवाणी एयू बैंक के विज्ञापन में साथ नजर आ रहे हैं। दोनों न्यूली वेड कपल बने हैं और शादी की कार से जा रहे हैं। आमिर कहते हैं,’पहली बार है जब बिदाई में दुल्हन रोई नहीं।‘ विज्ञापन में सामान्य प्रथा से अलग दूल्हा, दुल्हन के घर जाता है जिससे उसके बीमार पिता की देखभाल हो जाए। जिस तरह दुल्हन घर में पहला कदम रखती है विज्ञापन में आमिर खान घर में पहले प्रवेश करते हैं और उनका स्वागत किया जाता है। 

अंत में आमिर कहते हैं, 'सदियों से जो प्रथा चलती आई है वही चलती रहती है ऐसा क्यों, तभी तो हम पूछते हैं सवाल बैंकिंग की हर प्रथा से। ताकि आपको मिले बेस्ट सर्विस।'   

विवेक अग्निहोत्री ने बैंक को लिया निशाने पर

वीडियो को शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है कि सामाजिक और धार्मिक परंपराओं को बदलने के लिए बैंक कब से जिम्मेदार हो गए। मुझे लगता है कि एयू बैंक इंडिया को भ्रष्ट बैंकिंग व्यवस्था को बदलकर सक्रियता दिखानी चाहिए। ऐसी बकवास करते हैं फिर कहते हैं हिंदू ट्रोल कर रहे हैं। बेवकूफ।‘

मुंबई में खरीदा आलीशान घर

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में मुंबई में 17 करोड़ का एक आलीशान घर खरीदा है। उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इस साल की सबसे बड़ी हिट में से है। फिल्म ने 340 करोड़ का कलेक्शन किया है। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER