Ram Mandir / विवेक ओबेरॉय को राम मंदिर में हुआ ऐसा एहसास, लगा पत्थर के अंदर राम आ गए

Zoom News : Jan 23, 2024, 07:45 AM
Ram Mandir: अयोध्या में सोमवार को रामलला प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम बेहद धूमधाम से संपन्न हुआ. इस कार्यक्रम में सैकड़ों मेहमान पहुंचे थे, जिनमें अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी थे. विवेक ओबेरॉय प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से एक दिन पहले ही अयोध्या पहुंच गए थे. प्राण प्रतिष्ठा के बाद विवेक भावुक नज़र आए और उन्होंने इस दौरान हुए अपने अलौकिक एहसास का भी ज़िक्र किया.

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि प्रभु श्रीराम ने उन्हें भावुक कर दिया. राम रंग में रंगे विवेक ने बताया कि भगवान राम की छवि बहुत प्यारी है. इतने सुंदर लग रहे हैं. उन्होंने मूर्ति की शिल्पकारी की भी जमकर तारीफ की.

इस दौरान उन्होंने खुद को हुए एक एहसास का ज़िक्र करते हुए बताया, “मुझे ऐसा लगा, जब मैं देख रहा था. मुस्कुराहट छलक रही थी. आंखों से प्यार हम पर बह रहा था.” उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वाकई आज जो प्राण प्रतिष्ठा हुई, इतने भक्तों का जो उत्साह था, यजमानों की जो प्रार्थना थी, आस्था थी, उससे वाकई पत्थर के अंदर राम आ गए.

विवेक ने किया ये ट्वीट

विवेक ओबेरॉय ने कार्यक्रम के बाद रामलला के प्रतिमा की एक तस्वीर शेयर की. इसके साथ उन्होंने कहा कि इस ऐतिहासिक लम्हे का गवाह बनने का मौका मिलना हमारे लिए सम्मान की बात है. उन्होंने कहा, “मैं उनके प्रति आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने इस दिन को देखने के लिए सैकड़ों सालों तक संघर्ष किया और बलिदान दिया.”

इस दौरान उन्होंने अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने लिखा, “मैं दिल से युगपुरुष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करता हूं, जिनके योगदान से इस सभ्यतागत सफर शुरू हो सका. ये सदियों याद रखा जाएगा.”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER