गैजेट / Vivo Y11 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, सेल्फी के लिए दिया गया है AI फेस ब्यूटी मोड

ABP News : Dec 25, 2019, 04:21 PM
गैजेट डेस्क | वीवो कंपनी ने Y सीरीज का अपडेट स्मार्टफोन Vivo Y11 बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। ये स्मार्टफोन ऐगट रेड और मिनरल ब्लू कलर में मिलेगा। साथ ही स्मार्टफोन की कीमत 8,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन (वीवो स्टोर से) और ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। पेटीएम मॉल, टाटा क्लिक, और ऐमजॉन पर ये फोन 25 दिसंबर से बिकना शुरू होगा। साथ ही फ्लिपकार्ट पर ये फोन 28 दिसंबर से बिकना शुरू होगा।

क्या है स्मार्टफोन में खास

Vivo Y11 स्मार्टफोन में 12nm का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। साथ ही स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ Halo डिस्प्ले दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन में रैम 3 जीबी होगी। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में Android 9 के आधार पर वीवो का Funtouch OS9 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप है। फोन के पीछे 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। वहीं फोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। जिसमें वीवो का ही AI फेस ब्यूटी मोड दिया गया है।

अगर आप 31 दिसंबर तक इस फोन को ICICI बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से EMI पर खरीदते हैं तो आपको 5 प्रतिशत तक कैशबैक भी मिलेगा। ये ऑफर एक्सिस बैंक और HDFC के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर भी है। अगर इस फोन को आप ऑनलाइन खरीदते हैं तो 6 महीने का नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन मिलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER