IND vs AUS / वॉशिंगटन की अपने डेब्यू टेस्ट मैच में हुई धमाकेदार शुरुआत, स्टीव स्मिथ को कराया ऐसे आउट, वीडियो

Zoom News : Jan 15, 2021, 11:13 AM
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में, स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल ऑफ-ब्रेक गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर ने अपने डेब्यू टेस्ट में कमाल कर दिया। सस्ते में पवेलियन के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को सस्ते में पवेलियन लौटाकर वाशिंगटन सुंदर ने भारत को बड़ी सफलता दिलाई।वॉशिंगटन की शुरुआत उनके टेस्ट मैच में हुई थी। सुंदर ने अपने स्पेल के पहले तीन ओवर डाले। इसके बाद सब देखते रहे कि उन्होंने क्या किया है। सुंदर रोहित शर्मा की गेंद पर स्टीव स्मिथ को कैच देकर पवेलियन लौट गए। स्मिथ ने 36 रन बनाए।

वाशिंगटन सुंदर का वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। इस तरह वाशिंगटन सुंदर को अपने टेस्ट डेब्यू पर स्टीव स्मिथ जैसा बड़ा विकेट मिला। आपको बता दें कि चौथे टेस्ट मैच में ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर को रविचंद्रन अश्विन की जगह डेब्यू करने का मौका मिला।

वाशिंगटन सुंदर, जिन्हें आईपीएल -13 के बाद नेट गेंदबाज के रूप में ऑस्ट्रेलिया लाया गया था, भाग्यशाली रहे और उन्होंने अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के स्थान पर टेस्ट डेब्यू किया। वाशिंगटन सुंदर भारत के 301 वें टेस्ट खिलाड़ी के रूप में पदार्पण कर रहे हैं। भारत में सिडनी में ऐतिहासिक ड्रॉ के दौरान अश्विन चोटिल हो गए थे। इससे पहले सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला में खेला था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER