Sudheer Varma Suicide / फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर, एक और एक्टर ने किया सुसाइड

Zoom News : Jan 23, 2023, 09:48 PM
Sudheer Varma Suicide: टॉलीवुड एक्टर सुधीर वर्मा ने आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक विशाखापट्टन में अपने आवास पर उन्होंने सुसाइड कर लिया। उनके साथ काम कर चुके सुधाकर ने एक्टर की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए हैरानी जताई है। सुधाकर ने ट्वीट किया, ' आपसे मुलाकात करना और आपके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा! इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि अब आप हमारे बीच नहीं रहे! ओम शांति!' सुधीर ने अचानक यह कदम क्यों उठाया इस बात का तो अभी पता नहीं चल सका है।

आत्महत्या  कारण-

मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि वह पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से काफी दबाव में चल रहे थे। सुधीर के अचानक चले जाने से पूरे टॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले नम आंखों से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने निजी वजह से यह कदम उठाया।

एक्टिंग डेब्यू-

सुधीर वर्मा ने 2013 में फिल्म 'स्वामी रा रा' से एक्टिंग डेब्यू किया था, लेकिन 2016 में आई फिल्म Kundanapu Bomma से सुधीर वर्मा को खूब पहचान मिली। बताया जा रहा है कि सुधीर वर्मा को पहचान मिलने के बावजूद फिल्मों के तगड़े ऑफर नहीं मिल रहे थे। सुधीर वर्मा को इस फिल्म के लिए आज भी याद किया जाता है। यह उनके करियर की अब तक की बेस्ट फिल्म में से एक थी। एक्टर का अंतिम संस्कार विजग नाम की जगह पर होगा।

तेलुगू इंडस्ट्री की दुखद खबर-

साल 2022 में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से कई दिग्गज लोगों की डेथ हो गई। पिछले साल अभिनेता महेश बाबू  के पिता सुपरस्टार घट्टामनेनी कृष्णा की कार्डियक अरेस्ट की वजह से मृत्यु हो गई। 2022 की शुरुआत में उनके बड़े बेटे रमेश बाबू की भी मृत्यु हो गई। इसके अलावा दिग्गज अभिनेचता चलपति राव का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER