Bigg boss 16 / सलमान के सामने शालीन की क्लास लगाएंगे सुम्बुल के पिता, देखें वीडियो

Zoom News : Oct 14, 2022, 06:13 PM
बिग बॉस 16 की शुरुआत जबसे हुई है तबसे शालीन भनोट और सुम्बुल तौकीर एक-दूसरे के करीब हैं। दोनों के बीच का बॉन्ड बढ़ता जाता है, लेकिन फिर कभी-कभी उस बॉन्ड में दरार हो जाती है और इस वजह से सुम्बुल कई बार टूट जाती हैं और इमोशनल हो जाती हैं। शो में अब तक देखा जा रहा है कि शालीन जब सुम्बुल को भाव नहीं देते तो सुम्बुल को बहुत बुरा लगता है और वह खुद पर कंट्रोल नहीं कर पातीं। बेटी की ऐसी हालत देखकर अब सुम्बुल के पिता शो में आएंगे और बेटी को सही रास्ता दिखाएंगे। इतना ही नहीं वह शालीन की भी क्लास लगाएंगे।

शालीन की लगाई क्लास

दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमे दिखाया गया है कि वीकेंड का वार में सलमान खान, सुम्बुल के पिता को बुलाएंगे। सुम्बुल के पिता फिर बेटी से कहेंगे कि सुम्बुल जितनी तुम सच्ची और ईमानदार दिल वाली हो न उससे मैं डर गया हूं। देख लो दुनिया कैसी है बेटा। फिर वह शालीन से कहते हैं कि शालीन वो बहुत अच्छी दिल की थी जब वह तुमसे मिली। लेकिन तुमने उसका क्या कर दिया। तुमने उसका तमाशा बना दिया। मुझे उम्मीद नहीं थी कि तुम इस तरह की हरकत करोगे।

सुम्बुल को भी समझाया

फिर वह वापस सुम्बुल से करते हुए कहते हैं कि देख रही हो किस तरह तुम्हारा यूज किया जा रहा है। जो चीजें हो रही हैं बहुत हर्ट कर रही है मुझे। पिता की बातें सुनकर सुम्बुल रोने लगती है।

प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा है, 'सुम्बुल के पिता ने ली शालीन की क्लास, क्या समझ पाएगी एक बेटी, अपने पिता के दिल की आवाज।' 

अब इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। कोई सुम्बुल के पिता का सपोर्ट कर रहा है। तो वहीं कुछ शो के मेकर्स पर निशाना साध रहे हैं। यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि इसमे सिर्फ अकेले शालीन की गलती नहीं है। सुम्बुल खुद भी शालीन के पास जाती है। तो वहीं कुछ मेकर्स पर फेवरेटिज्म का आरोप लगा रहे हैं कि एक हफ्ते तक सुम्बुल को गाइड करना सही है, लेकिन हमेशा उसका सपोर्ट करना गलत है।

क्या होगा अब दोनों की दोस्ती का

वैसे इस प्रोमो पर बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे मनु पंजाबी का भी कमेंट आया है। उन्होंने लिखा कि इसकी बहुत ज्यादा जरूरत थी। खैर देखना ये है कि सुम्बुल के पिता की इन बातों को सुनने के बाद अब शालीन और एक्ट्रेस के बीच कैसा रिश्ता होगा। कहीं अब दोनों की दोस्ती यहीं खत्म ना हो जाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER