मनोरंजन / राज कुंद्रा के कर्मचारियों का दावा- 'सर्वर से पॉर्न डिलीट करने को कहा गया था': रिपोर्ट

Zoom News : Jul 27, 2021, 07:41 AM
मुंंबई: Porn Films Scandal: पॉर्न फ़िल्म रैकेट में गिरफ्तार राज कुंद्रा  (Raj Kundra)  की मुसीबत कम होने की बजाय बढ़ती जा रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, राज कुंद्रा के ही 4 कर्मचारी मामले के अहम गवाह बन गये हैं. इन चारों कर्मचारियों ने बयान दिया था कि मामला उजागर होने के बाद उन्‍हें वीडियो क्लिप डिलीट करने के लिए कहा गया था. इन चारों ने यह भी बताया है कि कंपनी में से ही पोर्न फिल्म अपलोड की जाती थी. इस बीच, मामले में फरार आरोपी यश ठाकुर से जुड़े खुलासे में एक IB के कर्मचारी का नाम भी जुड़ गया है. पता चला है कि यश ठाकुर ने उस IB वाले से पहले दोस्ती की फिर उसे एक ऐप खोलने के लिए मनवाया. मुम्बई पुलिस के दिये बयान में उस शख्स ने बताया है कि उसने अपनी पत्नी के नाम ऐप रजिस्ट्रेशन करवाया था. यश ठाकुर ने उसमें अवार्ड विनिंग शार्ट फिल्में अपलोड की बात कही थी लेकिन बाद में पोर्न फ़िल्‍में अपलोड करने लगा तब उसने विरोध किया था.

उधर, बीजेपी नेता आशीष शेलार ने राज कुंद्रा गिरफ्तारी मामले में राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कार्रवाई में देरी का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा, 'जैसा ड्रग माफिया है, वैसा ही चाइल्ड पोर्नोग्राफी रैकेट दिख रहा है. राज्य सरकार पर भी सवाल उठा है. जब सवाल हम पूछ रहे थे तब सरकार ने नजरअंदाज किया जो शक पैदा करता है. चाइल्ड पोर्नोग्राफी बढ़ी है. इसलिए मल्टी मिनिस्टीरियल टास्क फोर्स बनाकर इसकी जांच के लिए मैंने केंद्रीय गृहमंत्री को लिखा है.'

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्‍टर शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. उन पर अश्लील सामग्री के निर्माण और प्रसार का आरोप है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फरवरी माह में प्रेस कॉन्फ्रेंस में अश्लील फिल्म बनाने और उसे ऐप्प पर अपलोड करने के बारे में खुलासा किया था. पुलिस ने मंगलवार को प्रेस कान्‍फ्रेंस में कहा था कि मामले में हमने जांच में पाया है कि राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता हैं. उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत मिले हैं. राज कुंद्रा के पूर्व असिस्टेंट उमेश कामत ने कथित तौर पर उनका नाम लिया था. पुलिस ने कहा था कि राज कुंद्रा 'प्रमुख साजिशकर्ता' प्रतीत होता है उसके ऑफिस से अश्लील क्लिप और ईमेल सहित आपत्तिजनक सबूत पाए गए. पुलिस के मुताबिक, अश्लील सामग्री का निर्माण और संचालन राज कुंद्रा के मुंबई ऑफिस से किया गया था. कुंद्रा "हॉटशॉट्स" ऐप पर अश्लील सामग्री के निर्माण और स्ट्रीमिंग में भी शामिल थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER