West Bengal News / सीएम ममता बनर्जी 22 जनवरी को क्या करने वाली हैं, कहां जाएंगी, खुद किया प्लान का खुलासा

Zoom News : Jan 16, 2024, 05:23 PM
West Bengal News: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों के बीच टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा ऐलान किया है। ममता ने मंगलवार को कहा कि 22 जनवरी को उनकी पार्टी टीएमसी सर्व-धर्म रैली (Sarba Dharm rally) यानी सद्भावना रैली निकालेगी। उन्होंने कहा कि यह रैली सभी धर्मों के लोगों के लिए होगी। जैसे कि मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे में जाने वाले लोग भी रैली में शामिल हो सकेंगे। ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि वह कोलकाता के कालीघाट मंदिर में भी जाएंगी। 

हर जिले और हर वार्ड में होगी सद्भावना रैली

टीएमसी की तरफ से बताया गया है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के दिन वह पहले कालीघाट मंदिर में पूजा करेंगी और फिर कोलकाता के हाजरा मोड़ से सर्व धर्म रैली का आयोजन करेंगी। रैली में आम लोगों को शामिल होने का आह्वान किया गया है। रैली पार्क सर्कस मैदान में समाप्त होगी और वहां एक सार्वजनिक सभा आयोजित की जाएगी।  ममता बनर्जी ने पार्टी नेताओं को शाम तीन बजे हर जिले और वार्ड में सद्भावना रैली करने का आदेश दिया है। 

ममता बनर्जी इन जगहों पर भी जाएंगी

टीएमसी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि ममता बनर्जी मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारा भी जाएंगी। रैली में सभी धर्मों के लोगों को आने की अपील की गई है। ममता बनर्जी ने कहा है कि वह सभी धर्मों का आदर करती हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER