बिहार / एक 12 साल की बच्ची ने उखाड़ दिया पौधा तो, पड़ोसी ने केरोसिन तेल डालकर लगा दी आग

Zoom News : Mar 20, 2021, 04:42 PM
बेगूसराय में बिहार की बहुत दर्दनाक घटना है। यहां एक 12 वर्षीय लड़की ने केरोसिन तेल डाल दिया और आग लगा दी। एक गंभीर जला राज्य में इलाज के लिए लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह बताया गया है कि एक संयंत्र पड़ोस से बच्चे के घर द्वारा उखाड़ा गया था, पड़ोसी ने भी उसे हराया। बरौनी पुलिस स्टेशन क्षेत्र के नानन पंचायत के शिवरुना गांव के निवासी शुक्रवार को घर के बाहर खेल रहे थे। इस समय के दौरान, लड़की ने पड़ोस में रहने वाले सिकंदर यादव के घर में कुंडरी के छोटे पौधों को उखाड़ फेंक दिया। जब पड़ोसी ने पौधे को रोज़गार देखा, तो वह क्रोध से नाराज हो गया।

यह बताया गया है कि आरोपी सिकंदर ने अपनी पत्नी और बेटी को पकड़ लिया। पहले उसे हमला किया और बाद में एक केरोसिन डाल दिया। निर्दोष बच्चे ने आग से चिल्लाना शुरू कर दिया। अन्य पड़ोसियों ने गंभीर जलने वाले राज्य में इलाज के लिए पार्वती को अस्पताल में भर्ती कराया। जैसे ही जानकारी प्राप्त हुई, मां की मां भी अस्पताल पहुंची। उसी समय, अनीता की मां की मां, अनीता ने बताया कि उसका विवाद अलेक्जेंडर से भूमि के साथ चल रहा है।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए, डीएसपी बेगूसराय निशिष प्रिया ने कहा कि सब्जी संयंत्र पर पड़ोसी पर जलने का आरोप लगाया जाता है। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच के साथ, आरोपी भी गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER