बॉलीवुड / 'हमने सगाई कर ली थी..', रवीना टंडन के साथ रिलेशनशिप में थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा

Jansatta : Jul 24, 2020, 02:27 PM
Akshay Kumar, Raveena Tandon: एक वक्त था जब अक्षय कुमार को फिल्म इंडस्ट्री का ‘प्ले बॉय’ कहा जाने लगा था। अक्षय का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था। तो वहीं अक्षय पर एक्ट्रेसेस ने आरोप भी लगाए थे कि रिलेशनशिप में रहते हुए उन्होंने धोखा दिया था। अक्षय कुमार औऱ रवीना टंडन की भी लवस्टोरी शुरू हुई थी। बात शादी तक पहुंच गई थी।

खबरें थीं कि अक्षय और रवीना ने गुपचुप सगाई और शादी भी की थी। ऐसे में एक बार अक्षय कुमार ने खुद इस बात को कबूल कर लिया था कि हां उन्होंने रवीना से सगाई की थी। लेकिन अक्षय ने रवीना संग शादी की बात को मानने से इनकार किया था। अक्षय और रवीना रिलेशनशिप में रह चुके थे। रवीना और अक्षय ने कुछ पुराने इंटरव्यूज में इस बारे में खुल कर बात की थी। शादी की खबरों के बीच दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ऐसे में अक्षय कुमार ने सामने आकर इस बारे में सफाई दी थी।

अक्षय और रवीना का 1998 में ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद अक्षय से एक बार रवीना औऱ उनकी शादी के बारे में जब सवाल किया गया तो अक्षय ने इस बारे में क्लिय़रली कहा था कि रवीना से उनकी सगाई हुई थी लेकिन उन्होंने शादी नहीं की। अक्षय ने रेडिफ को दिए इंटरव्यू में ये बात कबूल की थी।

अक्षय ने बताया था- बस मंगनी हुई थी, पर बाद में सगाई टूट गई थी, माफ कीजिएगा हमने शादी नहीं की थी। अक्षय ने इस दौरान ये भी बताया था कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों के रिश्ते अच्छे हैं।

बताते चलें अक्षय औऱ रवीना ने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में साथ काम किया। फिल्म मोहरा, खिलाड़ियों के खिलाड़ी, कीमत, दावा, बारूद, पुलिस फोर्स जैसी फिल्मों में अक्षय रवीना साथ नजर आए थे। जब अक्षय और रवीना का ब्रेकअप हुआ था तब दोनों एक्टर्स फिल्म बारूद और कीमत की शूटिंग भी साथ साथ कर रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER