बिग बॉस 13 / जब आसिम रियाज की फोटो जॉन सीना ने शेयर की तो मच गया तहलका

AMAR UJALA : Feb 06, 2020, 10:01 AM
बिग बॉस 13 के फिनाले में अब 10 दिन ही  बचे हैं। ऐसे में हर कंटेस्टेंट शो जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रहा है। घर के बाहर फैंस भी अपने चहेते स्टार को सपोर्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। आसिम रियाज शो जीतने के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। कई बड़े सेलिब्रेटी आसिम का सपोर्ट करते आए हैं। अब इस लिस्ट में WWE रेसलर और जानेमाने सिलेब्रिटी जॉन सीना का नाम भी जुड़ गया है।

जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आसिम रियाज की तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करते हैं आसिम के फैंस अब ये दावा कर रहे हैं कि जॉन सीना भी आसिम के फैन हैं। जॉन अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर रैंडम पोस्ट्स करते हैं। इन तस्वीरों के साथ वो कभी कोई कैप्शन नहीं लिखते।

एक इंटरव्यू में अपनी रैंडम पोस्ट्स को लेकर जॉन सीना ने कहा था कि हर तस्वीर उनके लिए प्रेरणा हैं। बता दें कि जॉन सीना शाहरुख खान, रणवीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और विराट कोहली जैसी हस्तियों की भी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से शेयर कर चुके हैं। 

बता दें कि बुधवार को सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच ट्विटर पर वॉर हुआ। इस बार दोनों के फैंस पूरी जी जान लगाकर बढ़त बनाने की कोशिश की। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम को पीछे छोड़ दिया। ट्विटर ट्रेंडिंग में सिद्धार्थ शुक्ला दूसरे नंबर पर और आसिम रियाज तीसरे नंबर पर हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER