Big Boss OTT-2 / जब एल्विश यादव ने वीकेंड के वार पर की जिया की बेइज्जती, लोग बोले- Systumm के आगे सब हैंग

Zoom News : Jul 16, 2023, 09:02 AM
Big Boss OTT-2: बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 की पॉपुलैरिटी में लगातार इजाफा हो रहा है. एक ओर जहां टीवी के पॉपुलर स्टार्स बिग बॉस के घर में शांति से अपना गेम खेल रहे थे, वहीं सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया है. कुछ ही दिन पहले एंट्री लेने वाले एल्विश यादव ने बिग बॉस के घर में तहलका मचा दिया है. इसी बीच ‘वीकेंड के वार’ पर भी एल्विश यादव और अविनाश सचदेव के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली है.

एक ओर जहां, फैंस ‘वीकेंड के वार’ पर सलमान खान का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. तो इस बार वो इंतजार अधूरा ही रह गया है. दरअसल इस बार सलमान खान की जगह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने स्टाइल में वीकेंड के वार को होस्ट किया है. इस दौरान कॉमेडी का तड़का तो लगा ही, साथ ही कृष्णा अभिषेक ने अपने अंदाज में कई कंटेस्टेंट की बैंड भी बजाई. इस दौरान एल्विश यादव ने सिर्फ अविनाश ही नहीं, बल्कि जिया शंकर पर भी करारा तंज कसा.

एल्विश यादव ने की जिया शंकर की बेइज्जती

‘वीकेंड के वार’ की कुछ क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस दौरान कृष्षा अभिषेक बोलते नजर आए, ‘एल्विश यार आप बड़े चुप हो, कुछ सुनने का मन कर रहा है’. जिसके बाद एल्विश यादव ने जिया शंकर के डायलॉग ‘मैं सबको पसंद आ जाती हूं’ पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ये चीज मुझे बिल्कुल गलत लगी है. एल्विश यादव ने एक्ट्रेस की सरेआम बेइज्जती करते हुए कहा कि, ‘जिया शंकर मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आईं, पूजा जी से लड़ाई के दौरान जिस तरीके से ये बात कर रही थीं, वो भी मुझे सही नहीं लगा.

इस दौरान एल्विश यादव ने जिया शंकर को फेक भी बताया. वहीं, ‘वीकेंड के वार’ पर एल्विश यादव के कमेंट के बाद जिया शंकर पूरी तरह से चुप हो गईं. वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि, एल्विश के सिस्टम ने जिया शंकर को हैंग कर दिया है.

‘मेरी वजह से दिखा अविनाश सचदेव’

पिछले कई दिनों से एल्विश यादव और अविनाश सचदेव के बीच भी लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है. इसी बीच वीकेंड के वार पर कृष्णा ने अविनाश से एल्विश को शॉल पहनाकर सम्मानित करने की बात कही. हालांकि, जब अविनाश से सम्मानित करने की वजह पूछी गई तो एल्विश यादव ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मेरी वजह से दिखा है ना’. एल्विश यादव की बात सुनकर कृष्णा अभिषेक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER