बॉलीवुड / जूही चावला से शादी करना क्यों चाहते थे सलमान खान? जानिए क्या है वजह

Zoom News : Nov 13, 2020, 04:28 PM
बॉलीवुड डेस्क | जूही चावला का आज बर्थडे है। जूही ने जय मेहता से शादी की थी और आज वह उनके और दोनों बच्चों के साथ अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान, जूही को काफी पसंद करते थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे। यहां तक की उन्होंने जूही के पिता से शादी की बात भी की थी।  

सलमान ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था, 'जूही बहुत ही शानदार हैं। वह बहुत ही स्वीट हैं। मैंने तो उनके पापा से भी पूछा था कि क्या वह जूही की शादी मुझसे करांगे। उन्होंने मना कर दिया था।'

बता दें कि जूही ने अपने करियर के पीक में यानी कि साल 1996 में जय मेहता से शादी की थी। हालांकि उस वक्त किसी को दोनों की शादी के बारे में नहीं पता चला था। 

कैसे शुरू हुई लव स्टोरी 

जूही ने जय के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था, 'हमारी पहली मुलाकात मेरे बॉलीवुड में आने से पहले हुई थी। हालांकि फिल्मों में आने के बाद मेरी उनसे बातचीत नहीं होती थी। लेकिन फिर कुछ सालों बाद दोस्तों द्वारा रखी गई एक डिनर पार्टी में हम फिर मिले। इसके बाद हमारी बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद मैं जहां जाती मुझे जय दिखते।'

जूही ने आगे बताया, 'मुझे याद है मेरे बर्थडे पर जय एक ट्रक भर के लाल गुलाब लाए। मैं वो सब देखकर शॉक्ड हो गई थी। वह मेरे लिए जो भी कर सकते थे, उन्होंने वो किया। फिर साल भर बाद उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER