Bigg Boss 17 / जब बिग बॉस में जाने से पहले भड़के समर्थ जुरेल- ईशा और अभिषेक दोनों हैं फेक…

Zoom News : Oct 29, 2023, 07:30 PM
Bigg Boss 17: कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ में ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल एंट्री कर चुके हैं. घर में जाने से पहले उन्होंने बताया कि वो ये शो क्यों करना चाहते हैं और ईशा-अभिषेक की बढ़ती नजदीकियों के बारे में वो क्या सोचते हैं. उडारियां एक्टर समर्थ, सीरियल के सेट पर ईशा से मिले थे और फिर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और समर्थ से पहले ईशा अभिषेक कुमार को डेट कर रही थीं. अपने रिश्ते को लेकर कुछ दिन पहले इनकार करने वाले समर्थ ने अब मान लिया है कि वो ईशा को डेट कर रहें हैं.

समर्थ ने ईशा-अभिषेक के बारे में बात करते हुए कहा, “फिलहाल मुझे बिग बॉस के घर में किसी का भी खेल अच्छा नहीं लग रहा है. ईशा के बारे में बात करूं तो ऑडियंस के हिसाब से ईशा फेक हैं. लेकिन मुझे उसकी सच्चाई पता है. अभिषेक कुमार की बात करूं तो वो 50 प्रतिशत फेक हैं.” समर्थ की बातों से ऐसा लगा कि अभिषेक के साथ दोस्ती करना, ईशा की स्ट्रेटजी हो सकती है. इस बारे में पूछे जाने पर समर्थ ने ज्यादा बात करने से इनकार कर दिया.

बदला लेने में विश्वास रखते हैं समर्थ

शो के तीसरे हफ्ते में बिग बॉस के घर में जाने वाले समर्थ को गुस्सा भी आता है. समर्थ ने कहा,”मुझे गुस्सा आता है, लेकिन मैं कुछ अलग तरीके से अग्रेसिव होता हूं. मैं बदला लेता हूं. लेकिन चीखना चिल्लाना, प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाना ये सारी चीजें मैं नहीं करता.” समर्थ के साथ बिग बॉस के घर में ‘फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2010 मनस्वी मगमई भी एंट्री कर चुकी हैं. अब ये दोनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट क्या कमाल दिखाते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER