Viral News / जब इंस्‍पेक्‍टर ने सीनियर अफसर अपनी बेटी को देखा तो सैल्‍यूट कर कहा- नमस्‍ते मैडम

Zoom News : Jan 05, 2021, 12:11 PM
AP: वर्दी में अपने अधिकारी को सलामी देना आम बात है, लेकिन जब बेटी सामने होती है और उसे सलामी देनी होती है, तो यह बहुत खास घटना बन जाती है। ऐसी ही एक घटना आंध्र प्रदेश के तिरुपति में देखने को मिली, जहां एक पिता-बेटी वर्दी में आमने-सामने थे। वास्तव में, पहली 'पुलिस ड्यूटी मीट' 2021 में आंध्र प्रदेश पुलिस द्वारा आयोजित की गई थी। इस मुलाकात में गुंटूर के 2018 बैच के डीएसपी जेसी प्रशांति आए। उनके पिता इंस्पेक्टर श्याम सुंदर तिरुपति में ही पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में ड्यूटी पर थे।

उसी घटना में, जब निरीक्षक ने अपनी बेटी को एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में देखा, तो नियमों के अनुसार, उसने सलाम किया और कहा - हैलो मैडम। वर्दी में सामने खड़ी बेटी ने भी मुस्कुराते हुए जवाब दिया।

वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने भी इस घटना को देखा और सभी को इस पर गर्व महसूस हुआ। इस मामले की हर जगह चर्चा होने लगी।

आजतक से बात करते हुए, इंस्पेक्टर श्याम सुंदर ने कहा कि जैसे ही मेरी बेटी पुलिस अधिकारी की वर्दी में निकली, मैं उसे सलाम करता हूं। इससे मुझे बहुत खुशी हुई। मुझे गर्व महसूस हुआ। यह एक सामान्य व्यक्ति के लिए असामान्य है लेकिन मेरे लिए सामान्य है। मैंने अपनी सेवा में कई अधिकारियों को सलाम किया है। वह मुझे प्रत्याशा में दिखाई दिया, इसलिए मैंने उसे एक सामान्य कर्तव्य के रूप में सलाम किया। एक पिता के रूप में यह मेरे लिए गर्व का क्षण था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER