RAJGARH / विवाहिता को प्रेमी के साथ देखा तो ससुराल वालों ने दोनों को पेड़ से बांधकर पीटा, पुलिस ने बचाया

Zoom News : Feb 27, 2022, 10:27 PM
राजगढ़ जिले में अमानवीय व्यवहार की तस्वीर सामने आई है। एक महिला और उसके प्रेमी को पेड़ से बांधकर पीटा गया। पुलिस ने दोनों को मुक्त कराया। बताया जाता है कि महिला को प्रेमी के साथ जंगल में आपत्तिजनक हालत में पति ने देख लिया था। मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार घटना सुठालिया थाना क्षेत्र में शनिवार की है। वीडियो वायरल होने के बाद मामला चर्चा में आया। बताया जा रहा है कि राजगढ़ के सुठालिया के खनौटा गांव में रहने वाले युवक ने अपनी पत्नी को दूसरे गांव में रहने वाले युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद आक्रोशित पति ने अपने परिवारजनों की मदद से दोनों को पकड़ लिया और खेत पर स्थित पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। दोनों को बंधक बनाकर पीटने का वीडियो भी बनाया और वायरल किया गया।

हंगामे की सूचना पुलिस तक पहुंची। पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो वहां महिला और उसका प्रेमी पेड़ से बंधे मिले। पुलिस ने उन्हें मुक्त कराया। जांच में पता चला कि महिला के ही परिजन और पति ने इन्हें बांधा और मारपीट की है।

सुठालिया थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंच गए थे। एक पेड़ से बंधे हुए एक महिला और युवक मिले हैं, जिन्हें मुक्त करवाकर थाने लाया गया है। युवक की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ गाली-गलौच, मारपीट व जान से मारने की धाराओं के साथ गलत तरीके से रोकने, अपमानित करने के लिए हमला करने का मामला दर्ज किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER