मध्य प्रदेश / कॉम्प्लेक्स का शटर उठाया तो आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां, क‍िराए पर म‍िलती थी जगह

Zoom News : Apr 09, 2021, 04:08 PM
मध्य प्रदेश की भिंड पुलिस ने शहर के बीचों बीच स्थित नेहरू कॉम्प्लेक्स में छापामार कार्रवाई की। यहां पर शटर के अंदर कई लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पाए गए। पुलिस को देखकर लड़के-लड़कियां भाग गए लेकिन पुलिस ने तीन लड़के और दो लड़कियों को पकड़ लिया। पुलिसिया कार्रवाई के दौरान बिल्डिंग के मालिक ने पुलिस के साथ बदसलूकी की और डीएसपी के गनर को मुक्का भी जड़ दिया। पुलिस ने मुक्का मारने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया।

दरअसल भिंड पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के बीचोंबीच स्थित नेहरू कॉम्प्लेक्स में लड़के-लड़कियों को गलत कार्य करने के लिए स्थान किराये पर उपलब्ध करवाया जाता है।

इसी सूचना पर से गुरुवार की शाम को डीएसपी पूनम थापा ने नेहरू कॉम्प्लेक्स में छापा मारा। कॉम्प्लेक्स में शटर के अंदर कई लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस को देख कर मौके से कई कपल भाग भी गए लेकिन इनमें से पुलिस ने तीन लड़के और दो लड़कियों को पकड़ लिया।

पुलिस जब कार्रवाई कर रही थी तो बिल्डिंग के मालिक अभिषेक ने पुलिस के साथ बदसलूकी की। डीएसपी पूनम थापा का कहना है कि अभिषेक ने उनके गनर को मुक्का भी मार दिया। इसके बाद पुलिस ने अभिषेक को हिरासत में ले लिया और सभी को थाने लेकर आ गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER