देश / जब बेटा बना हैवान तो पालतू बेजुबान ने बचाई जान, Video में देखें किस तरह कुत्ते ने निभाई वफादारी

Zoom News : Sep 27, 2021, 01:26 PM
चेन्नई, 22 अगस्त। कोरोना वायरस काल में केंद्र और राज्य सरकारें युवाओं से अपने घर के बुजुर्गों और बच्चों को आधिक ख्याल रखने की अपील कर रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक दिल झकझोर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आपका भी खून खौल उठेगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स, बुजुर्ग महिला को सड़क पर घसीट रहा है। वीडियो में महिला चिल्लाते हुए भी दिखाई दे रही है, बताया जा रहा है की महिला को घसीट रहा शख्स उसका बेटा ही है।

बेटे ने पार की हैवानियत की सारी हदें

मामला दरअसल, तमिलनाडु के नामक्कल शहर का है जहां एक बेटे ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी ही मां को पीट रहा है और सड़क पर घसीट रहा है। महिला का नाम मालकिन नल्लम्मल है, पति की मौत के बाद से वह पोन्नेरिपट्टी में अकेले रह रही थीं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपनी जमीन पहले ही बेटे के नाम कर रखी है। अब वह अपनी मां की कमाई पर भी हक जताना चाहता है।

मां के पैसों पर थी बेटे की नजर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नल्लम्मल अपने जीवनयापन के लिए मनरेगा स्कीम के तहत मजदूरी का काम करती हैं। उनके बेटे की नजर अब नल्लम्मल की कमाई पर भी है। नल्लम्मल ने कड़ी मेहनत से तीन लाख रुपए जमा किए थे, उन पैसों को उन्होंने अपने घर में रखा था। वीडियो में अपनी मां को घसीट रहे शख्स का नाम शनमुगम बताया जा रहा है। घर के बाद कमाई पर कब्जा करने के लिए शनमुगम ने अपनी मां के साथ मारपीट की और उन्हें घसीटा भी।

बेजुबान जानवर ने बचाई मालकिन की जा

न नल्लम्मल का एक पालतू कुत्ता है जो उनका वफादार है। उसने शनमुगम द्वारा अपनी मालकिन के साथ मारपीट होते देखा तो भड़क गया। कुत्ते ने शनमुगम पर कई बार झपट्टा मारा और अपनी मालकिन को बचाने की कोशिश की। वीडियो में देखा जा सकता है कि नल्लम्मल को बचाने के लिए उनका कुत्ता किस तरह शनमुगम से जूझ रहा है। इस दौरान शनमुगम भी कुत्ते से डरकर अपनी मां को घसीटना छोड़ देता है। सोशल मीडिया पर अब वीडियो वायरल हो गया है।

पुलिस ने लिया मामले पर संज्ञान

बताया जा रहा है कि शनमुगम की इस हैवानियत में उनकी बीवी और रिश्तेदार भी शामिल थे, जिन्होंने कुत्ते को मारकर उसे भगा दिया। कई घंटों तक नल्लम्मल सड़क घायल पड़ी रही, बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया है, शनमुगम को अपनी मां के साथ मारपीट करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसकी पत्नी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER