क्रिकेट / कौन हैं जया भारद्वाज जिन्हें दीपक चाहर ने सीएसके-पंजाब किंग्स मैच के बाद किया प्रपोज़?

Zoom News : Oct 08, 2021, 08:00 AM
Deepak Chahar's girlfriend Jaya Bharadwaj: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के ऑलराउंडर दीपक चाहर ने गुरुवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच के बाद जया भारद्वाज से स्‍टेडियम में सगाई कर ली। दीपक चाहर ने मैच के बाद स्‍टैंड्स में जाकर अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग दिखाकर प्रपोज किया और‍ फिर गले लगने के बाद सगाई कर ली। दीपक चाहर की सगाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के टीम साथी दीपक चाहर की खुशी में शामिल हुए और इस कपल को ढेरों शुभकामनाएं दी।

दीपक चाहर ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा- ''खास पल। तस्वीरें सब कुछ कहती हैं। आपकी तमाम दुआएं चाहिए होंगी।" 

इसके बाद से जया भारद्वाज के बारे में लोगों की जानने की बेकरारी बढ़ती दिख रही है। कौन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज? दीपक चाहर और जया की लव स्‍टोरी? क्‍या करती हैं जया भारद्वाज? ऐसी कई चीजें क्रिकेट फैंस सर्च कर रहे हैं। चलिए आपको दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज के बारे में कई महत्‍वपूर्ण चीजें बताते हैं।

जया भारद्वाज का परिचय

जया भारद्वाज पूर्व बिग बॉस कंटेस्‍टेंट और एक्‍टर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है। जया और दीपक कथित तौर पर एक-दूसरे को काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं। जया इस साल कई बार सीएसके के मैचों में स्‍टैंड्स में बैठी हुई नजर आईं। इस साल जया और दीपक के अफेयर के चर्चे जोरो पर रहे हैं। हालांकि, यह कपल कभी सार्वजनिक रूप से एकसाथ नजर नहीं आया। 

जया भारद्वाज ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है और इस समय एक कॉर्पोरेट फर्म में कार्यरत हैं। वह दिल्‍ली की हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपक ने इस साल पहले ही जया का परिचय अपने भारतीय टीम और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के टीम साथियों से कराया था। पता हो कि 29 साल के दीपक चाहर 2018 से चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का हिस्‍सा हैं। बहरहाल, सीएसके को गुरुवार को पंजाब किंग्‍स के हाथों 7 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। सीएसके ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट पर 134 रन बनाए। जवाब में पंजाब ने 13 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER