IPL 2023 / Apple के CEO टिम कुक के क्यों खड़े हो गए रौंगटे? DC vs KKR के मैच का Video Viral

Zoom News : Apr 21, 2023, 01:24 PM
IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर आईपीएल 2023 में अपना खाता खोला. आखिरी ओवर में इस मैच का पारा चढ़ गया था. आखिरी ओवर में दिल्ली को जीत के लिए 7 रन की जरूरत थी. एक छोटी सी गलती उससे जीत छीन सकती थी. दोनों टीमों में टेंशन साफ दिख रही थी. आखिरी ओवर का ड्रामा देखकर एप्पल के सीईओ टिम कुक के भी रौंगटे खड़े हो गए. उनका जोश भी साफ नजर आने आ रहा था. मैच के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आईपीएल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुक का एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वो आईपीएल का लेकर अपना अनुभव शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं.

जोश से भर गए टिम कुक

2016 में जब कुक भारत आए थे तो उन्होंने कानपुर में आईपीएल मैच देखा था. तब उन्होंने कहा था कि वो मैच को देखकर जोश से भर गए. 7 साल बाद जब वो फिर भारत आए तो आईपीएल का मैच देखना नहीं भूले. आईपीएल ने उनके दोनों अनुभव का वीडियो शेयर किया. दरअसल टिम कुक एप्पल स्टोर की लॉन्चिंग के सिलसिले में दिल्ली में थे.

स्पेशल बैट किया गिफ्ट

बीते दिनों ही उन्होंने भारत में पहले एप्पल स्टोर का फीता काटा. मुंबई में पहला स्टोर खुला. बीते दिन कुक ने दिल्ली में भारत के दूसरे एप्पल बीते की लॉन्चिंग की. अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर दिल्ली और कोलकाता का मुकाबला देखने स्टेडियम पहुंचे.

स्टेडियम में कुक के साथ दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहुजा भी नजर आए. मैच के बाद पार्थ जिंदल ने उन्हें एक स्पेशल बैट और जर्सी गिफ्ट की.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER