Odisha News / स्वास्थ्य मंत्री नब दास पर ASI ने क्यों चलाई थी गोली? हमलावर गोपाल दास की पत्नी ने बताई वजह

Zoom News : Jan 29, 2023, 05:44 PM
Odisha News: ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास पर उनके ही सुरक्षाकर्मी ASI गोपाल दास ने फायरिंग की थी। इस गोलीबारी में घायल मंत्री दास की हालात गंभीर बताई जा रही है। उन्हें भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका हालचाल जानने के लिए मुख्यमंत्री नविन पटनायक भी पहुंचे। 

ASI का चल रहा था ईलाज 

वहीं अभी तक ASI के मंत्री को गोली मारने की कोई वजह नहीं आई थी, लेकिन इसी बीच हमलावर ASI गोपाल दास की पत्नी जयन्ती दास ने मीडिया को बताया कि उसके पति का पिछले 7-8 साल से मानसिक असन्तुलन की वजह से इलाज चल रहा था।  जयन्ती दास ने बताया कि उसे अपनी भतीजी से हमले की जानकारी मिली, जिसने टीवी देखी थी। जयन्ती दास ने ये भी बताया कि उसके पति कई महीनों ने छुट्टी मांग आहे थे, लेकिन उसे छुट्टी नहीं मिल रही थी। 

सीएम पटनायक ने क्राइम ब्रांच को जांच सौंपी

वहीं इस मामले में ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने कहा, "मैं हमले की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से स्तब्ध हूं। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। क्राइम ब्रांच को जांच करने का निर्देश दिया है। अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाने के लिए कहा गया है।" 

किसी पुलिसवाले ने ASI को नहीं रोका 

इस बीच मंत्री पर हमले के चश्मदीद का भी बयान सामने आया है। चश्मदीद ने बताया कि हमलावर ने सीने से सटाकर गोली चलाई है। उसने बताया कि सुरक्षा में तैनात पुलिसवाले ने ही गोली मारी है। चश्मदीद के मुताबिक हमलावर गोली मारने के बाद फायरिंग करते हुए भागा है, लेकिन हमलावर को किसी पुलिसवाले ने नहीं रोका।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER