Odisha Assembly Election / ओडिशा चुनाव के लिए BJP ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, इन कैंडिडेट्स को मिला मौका

Zoom News : Apr 02, 2024, 12:46 PM
Odisha Assembly Election: लोकसभा चुनाव 2024 के साथ ही ओडिशा विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। आज बीजेपी ने राज्य की 112 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में बीजेपी ने गोवर्धन भुए को पदमपुर का उम्मीदवार बनाया है। वहीं, बीजेपुर से सनत कुमार को मौका दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए 4 चरणों में वोटिंग होनी है। पहला चरण 23 मई को शुरू हो रहा है, जिसमें 28 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है।

112 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

बीजेपी ने आज 112 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की हैं। इस लिस्ट में गोवर्धन भुए, सनत कुमार के अलावा बारगढ़ से अश्विनी कुमार सारंगी को मौका दिया है। वहीं, अत्ताबिरा (SC) निहार रंजन महानंदा, भटली से इरासिस आचार्य, ब्रजराजनगर से सुरेश पुजारी और झारसुगुडा से टंकधर त्रिपाठी को मैदान में उतारा गया है। बीजेपी के अन्य उम्मीदवारों के नाम देखने के लिए नीचे लिस्ट चेक करें...



4 जून को आएगा रिजल्ट

जानकारी दे दें कि ओडिशा में साल 2000 से बीजेडी पार्टी का दबदबा कायम है। ओडिशा विधानसभा चुनाव का रिजल्ट लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के साथ 4 जून को ही जारी किया जाएगा। बता दें कि पिछले हफ्ते नवीन पटनायक की पार्टी बीजेडी ने भी अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER