Odisha Bus Accident / ओडिशा में दर्दनाक बस हादसा, आमने-सामने से टक्कर- 10 की मौत, कई यात्री घायल

Zoom News : Jun 26, 2023, 08:06 AM
Odisha Bus Accident: ओडिशा में रविवार देर रात हुए एक दर्दनाक बस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. घटना गंजाम जिले की है, जहां यात्रियों से भरी ओडिशा रोडवेज बस और एक निजी बस की आमने-सामने से टक्कर हो गई. हादसे में कई यात्री घायल भी बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए बेरहामपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर बेरहामपुर के एसपी सरवन विवेक ने माडिया से बात करते हुए कहा है कि घटना रविवार रात करीब 1 बजे के आसपास की है. दुर्घटना में निजी बस के कई यात्रियों की मौत हो गई है जबकि कई घायल भी हैं. वहीं, ओडिशा रोडवेज बस में सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं.

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुई ओडिशा रोडवेज की बस रायगढ़ा से भुवनेश्वर जा रही थी जबकि निजी बस बेरहामपुर से बारितियों को लेकर लौट रही थी. घटना के बाद कई यात्री बस में फंसे थे जिन्हें पुलिस और फायर सर्विस के कर्मचारियों ने बाहर निकाला. हालांकि, अभी तक स्पष्ट नहीं है कि दो बसों के बीच में आमने-सामने की टक्कर के पीछे क्या वजह रही है.

घायलों को हर संभव मदद देने की कोशिश कर रहे- डीएम 

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए गंजम की डीएम दिब्या ज्योति परिदा ने कहा, "दो बसें टकरा गईं, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई। घायलों को तुरंत इलाज के लिए एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। मामले की जांच चल रही है। हम घायलों को हर संभव मदद देने की कोशिश कर रहे हैं।"

घटना को लेकर ओडिशा सरकार की ओर से घायलों को 30 रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया गया है. हालांकि, मौत को लेकर सरकार की ओर से अभी तक मुआवजे की कोई खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि घटना में मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी भी हो सकती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER