Bigg Boss 17 / आखिर क्यों फूट फूट कर रोने लगी मन्नारा चोपड़ा, घर से बाहर जाने की लगाई गुहार

Zoom News : Oct 27, 2023, 06:00 AM
Bigg Boss 17: कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में जल्द हमें खानजादी और मन्नारा चोपड़ा के बीच एक बड़ी लड़ाई देखने मिलने वाली है. दरअसल फिलहाल बिग बॉस के कहने पर ये दोनों कंटेस्टेंट्स टीम ‘दिमाग’ का हिस्सा है. एक टीम का हिस्सा होने के कारण भले ही मन्नारा और खानजादी एक साथ रहती हो, लेकिन मन्नारा को खानजादी के रवैये से दिक्कत है. मन्नारा को इस बारे में ईशा मालवीय और सना के साथ बात करते हुए देखा गया है. जल्द हम दोनों को एक दूसरे से बहस करते हुए देखेंगे.

मन्नारा, खानजादी से कहेंगी-‘मुझे आपसे अच्छी वाईब नहीं आ रही है. इसके बेड के ऑपोसिट जो भी होता है, उसे वो छोड़ती नहीं है.’ मन्नारा के मुंह से इस तरह की बात सुनकर, खानजादी उनसे कहेंगी कि मन्नारा ये आप किस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हो, आप कुछ भी बोल रहे हो. खानजादी गार्डन एरिया से उठकर घर के अंदर चली जाएंगी और वहां वो रोने लगेंगी. खानजादी को रोता हुआ देख मन्नारा भी रोना शुरू कर देंगी.

खानजादी पर निशाना साधेगी मन्नारा?

फूट-फूट कर रोते हुए मन्नारा कहेंगी,”मुझे यहां से बाहर जाना है. मुझे यहां नहीं रहना.’ तो खानजादी कहेंगी कि मन्नारा वैसी बिलकुल भी नहीं है, जैसा वो दिखाते आ रही हैं. अब मन्नारा और खानजादी में से घरवाले किसका साथ देते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.

अंकिता-खानजादी बनेंगे दोस्त?

पिछले हफ्ते अंकिता और खानजादी के बीच बहुत बड़ी लड़ाई हमने देखी थी. लेकिन मन्नारा के साथ हुए झगड़े के बाद अंकिता और खानजादी एक होते हुए नजर आएंगे. अंकिता मन्नारा के सभी तानों का मुहतोड़ जवाब देंगी और खानजादी के साथ कई घरवाले भी अंकिता का साथ देंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER