Crime / पत्नी ही निकली हत्यारी, बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की पति की हत्या

Zoom News : Feb 03, 2021, 07:21 AM
हरियाणा के फरीदाबाद जिले में, पुलिस ने 10 दिनों तक एक हत्या के एक मामले का खुलासा किया। पुलिस ने हत्या के इस सनसनीखेज मामले में मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद लाश को गंदे नाले में फेंक दिया गया था।

हत्या का यह मामला फरीदाबाद के डबुआ इलाके का है। 28 जनवरी को, पुलिस ने शहर में एक गंदे नाले से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को पहचान के लिए बीके अस्पताल में रखा था। इसके बाद पुलिस को पता चला कि सैनिक कॉलोनी में रहने वाला प्रॉपर्टी डीलर दिनेश कई दिनों से गायब है।

इस जानकारी के बाद, मामले की जांच कर रहे अतिरिक्त एसएचओ यासीन खान, प्रॉपर्टी डीलर दिनेश के घर गए और अपनी पत्नी से उसके पति के बारे में पूछा। उस समय महिला का चेहरा अंकल हरजीत सिंह भी वहां मौजूद था। एएसएचओ खान ने उन दोनों को उस अज्ञात लाश की तस्वीर दिखाई, जिसे दोनों ने पहचानने से इनकार कर दिया।

इसके बाद पुलिस ने दिनेश के दोस्तों से मुलाकात की। जब उसके द्वारा अज्ञात लाश की पहचान की गई, तो उसने अपने दोस्त की पहचान की और पुलिस को बताया कि वह कई दिनों से लापता था। इसके कारण पुलिस को महिला पर शक हुआ। पुलिस ने महिला को थाने बुलाया। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो महिला टूट गई और सच्चाई सामने आ गई।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मारने की साजिश रची थी। अतिरिक्त एसएचओ यासीन खान ने जानकारी दी कि मृतक दिनेश और आरोपी महिला ने 2010 में प्रेम विवाह किया था। दोनों सैनिक कॉलोनी में रहते थे। मृतक दिनेश प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। दिनेश का दोस्त अक्सर उसके घर आता जाता था। उसी दौरान उसकी दिनेश की पत्नी से दोस्ती हो गई।

इसके बाद, आरोपी महिला ने अपने चाचा अनजीत और उसके प्रेमी नितिन और उसके दोस्तों के साथ अपने पति दिनेश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। जिसे 11/12 जनवरी की रात को समाप्त किया गया। आरोपी महिला और उसके प्रेमी नितिन और नितिन के दोस्त विनीत, विष्णु ने मिलकर दिनेश के सिर पर वार किया और फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद उसका शव एक बोरे में डालकर घर के बाथरूम में छिपा दिया गया था। योजना के तहत, हरजीत को भी हत्या के समय आना था, लेकिन वह समय पर नहीं पहुंचा। वह सुबह 4 बजे दिनेश के घर पहुंचा। तब आरोपियों ने हरजीत को बताया कि उन्होंने अपना काम कर दिया है। अब लाश को तुम पर रखो। इसके बाद, आरोपी हरजीत, विष्णु और अन्य लोगों ने लाश को बाथरूम से बाहर निकाला और उसे पॉलिथीन, रजाई कवर और कंबल में लपेट दिया और उसे बेड के बक्से में डाल दिया और पूरे घर की सफाई की।

जब लाश से बदबू आने लगी, तो महिला ने हरजीत और उसके प्रेमी नितिन से कहा कि वे लाश को जल्द से जल्द छिपा दें। फिर हरजीत 18 जनवरी को एक सड़क पर फेरीवाला लेकर आया। फिर नितिन और उसके दोस्त दीपक ने मिलकर लाश को पूरे बिस्तर पर ले जाकर गारा में डाल दिया और उसे डबुआ इलाके में गंदे नाले में फेंक दिया। इससे पहले रास्ते में, जब लोगों ने पूछा कि बेड कहाँ ले जाए जा रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि इसकी मरम्मत करनी है।

अतिरिक्त एसएचओ यासीन खान ने बताया कि आरोपी महिला के प्रेमी नितिन ने अपने दोस्त विष्णु को हत्या के लिए 41000 हजार रुपये दिए थे। आरोपी महिला को मनी ट्रांसफर के जरिए भेजा गया। महिला से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसके कोई बच्चे नहीं हैं। आरोपी और दिनेश की सहमति पर, उसने एक 5 वर्षीय लड़की को गोद लिया। दिनेश को नशे की आदत थी।

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया और अपराध में प्रयुक्त छड़ी भी बरामद कर ली। आरोपी महिला को अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। अब पुलिस घटना में शामिल आरोपी नितिन, हरजीत, विनीत, विष्णु और दीपक की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। जांच अधिकारी खान का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER