Viral News / पत्नी का 'आशीर्वाद', 2 और गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहा ये शख्स

Zoom News : Jun 22, 2021, 03:42 PM
जर्मनी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक शख्स पत्नी की मर्जी से अपनी दो गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहा है। इस अजीबोगरीब मामले की खूब चर्चा हो रही है। लोग सोच रहे हैं आखिर कैसे एक पत्नी अपने पति को दो-दो गर्लफ्रेंड से शादी करने की इजाजत दे सकती है। यह मामला जर्मनी के कोलोन शहर का है। मिरर की रिपोर्ट के मुताबित 35 साल के मार्को सैंटो सिल्वा ने कानूनी तौर पर 35 साल की डेनिएला सिल्वा से शादी की है और दोनों साल 2012 से साथ रह रहे हैं। लेकिन मार्को सैंटो सिल्वा ने घोषणा की है कि वो अपनी पत्नी की मर्जी से अपनी दो गर्लफ्रेंड से शादी करने की तैयारी में हैं। 

मार्को सैंटो सिल्वा का कहना है कि साल 2019 में उसकी मुलाकात जेसिका और कामिला से हुई थी। तीनों के बीच बातचीत के बाद दोस्ती हो गई और प्रेम हो गया।  इसके बाद  मार्को ने अपनी दोनों गर्लफ्रेंड को अपनी पत्नी से मिलवाया। 

इसके बाद सब आपस में काफी घुल मिल गए। मार्को और डेनिएला के दो बच्चे भी हैं। बावजूद इसके वो अपनी दोनो गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं। मार्को का कहना है कि वह जेसिका और कामिला से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इन खुशियों के बीच मार्को को एक डर भी सता रहा है कि कहीं कोई इनकी खुशियों में आग न लगा दें। क्योकिं उनकी नई शादी से कई मर्दे जलते हैं, इसलिए वो हर कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं। 

मार्को ने बताया कि जीवन में कुछ हर चीज को स्वीकार नहीं करते हैं। ऐसे में हम सबको डर है कि कहीं कोई हमारे बच्चों को कहीं स्कूल या बाहर धमकाया न जाए। जब हम कहीं बाहर घूमने जाते हैं तो महिलाएं कुछ डरी हुई होती हैं। 

हालांकि दो गर्लफ्रेंड से शादी का यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ और लोग इस पर जमकर चटकारे लेते रहते हैं। वहीं मार्को, जेसिका और कामिला दुनिया को यह दिखाने के लिए उत्सुक हैं कि उनका रिश्ता असामान्य सा है, लेकिन इस रिश्ते को एक साथ साझेदारी कर वे अच्छी तरह से निभा सकते हैं।

मार्को ने कहा कि "हमारे लिए, हमारा रिश्ता किसी अन्य से बहुत अलग नहीं है। यह केवल तीन लोगों के साथ एक एकांगी रिश्ते की तरह है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER