महाराष्ट्र / मलिक ने 'ड्रग्स पेडलर' के साथ फडणवीस व उनकी पत्नी की फोटो की शेयर; देवेंद्र ने दिया जवाब

Zoom News : Nov 01, 2021, 05:16 PM
मुंबई: ड्रग्स केस को लेकर शुरू हुआ विवाद अब नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप में तब्दील हो गया है। एक तरफ सोमवार को सुबह ही एनसीपी नेता नवाब मलिक ने दिवाली से पहले पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का संबंध ड्रग पेडलर्स से बताकर बम फोड़ा। वहीं जवाब में देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मलिक ने दिवाली से पहले फुस्सी बम फोड़ा है। फडणवीस ने नवाब मलिक के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, 'दिवाली से पहले नवाब मलिक फुस्सी बम लेकर आए हैं। जिन लोगों के संबंध अंडरवर्ल्ड से रहे हैं, उन्हें मेरे बारे में बात नहीं करनी चाहिए। मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों का खुलासा करते हुए सबूत पेश करूंगा। मैं इसके लिए दिवाली का इंतजार कर रहा हूं। दिवाली गुजरने के बाद मैं इस बारे में खुलासा करूंगा।' 

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक के आरोप हास्यास्पद हैं। उन्होंने कहा कि रिवर फ्रंट नाम की संस्था की ओर से हायर एक शख्स ने हमारे साथ 4 साल पहले फोटो खिंचवाया था। अब उसे एनसीबी ने गिरफ्तार किया है और उसे लेकर अब नवाब मलिक ने अपनी बात कही है। उन्होंने कहा कि उस शख्स की तस्वीरें तो मेरे साथ भी थीं, लेकिन नवाब मलिक ने मेरे बजाय पत्नी के साथ की तस्वीर शेयर की। उन्हें पता था कि मेरे साथ की तस्वीर यदि वह जारी करते तो यह जवाब होता कि राजनेता के साथ कोई भी तस्वीरें खिंचवा सकता है। ऐसे में उन्होंने मेरे पत्नी के साथ उस शख्स की तस्वीरों को शेयर किया है। 

खिसियानी बिल्ली जैसी हो गई है नवाब मलिक की हालत

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नवाब मलिक की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली हुई है। वह दामाद के ड्रग्स केस में फंसने के बाद से ऐसी बातें कर रहे हैं। दरअसल नवाब मलिक ने कहा था कि देवेंद्र फडणवीस के ड्रग तस्करों से संबंध हैं। मलिक ने एससी आयोग के अध्यक्ष अरुण हलदर को भी निशाने पर लिया और सवाल उठाया कि वह वानखेड़े के घर क्यों गए? नवाब मलिक ने कहा कि जयदीप राणा नाम का एक शख्स ड्रग तस्करी से जुड़े मामले में फिलहाल जेल में बंद है। मलिक ने दावा किया कि इस शख्स का पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से कनेक्शन है। मलिक ने बताया कि जयदीप राणा फडणवीस की पत्नी अमृता राणा के एक मशहूर गाने का फाइनेंशियल हेड रह चुका है। 

मलिक ने लगाया था आरोप, फडणवीस के कहने पर NCB में लाए गए वानखेड़े

इतना ही नहीं, मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि फडणवीस के कार्यकाल में महाराष्ट्र के अंदर ड्रग का धंधा खूब बढ़ा। नवाब मलिक ने कहा, 'कल, राष्ट्रीय अनुसूचि जाति आयोग के चेयरमैन और बीजेपी के अरुण हलदार समीर वानखेड़े के घर गए और उन्हें क्लीन चिट दे दी। उन्हें पहले जांच करनी चाहिए थी और विस्तृत रिपोर्ट जमा करानी चाहिए थी। हम उनकी शिकायत राष्ट्रपति से करेंगे।' मलिक ने कहा था कि देवेंद्र फडणवीस के कहने पर ही समीर वानखेड़े का ट्रांसफर एनसीबी में हुआ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER