TMKOC / तारक मेहता का उल्टा चश्मा होगा बंद? जानें पूरा सच

Zoom News : Dec 06, 2023, 06:00 AM
TMKOC: दिवाली के खास मौके पर ‘गोकुलधाम’ सोसाइटी में वापस आने का वादा करने के बाद भी दया बेन ने न सिर्फ जेठालाल को बल्कि अपने करोड़ो दर्शकों को भी धोखा दिया है. दया बेन के लिए अब तक किसी भी एक्ट्रेस का चयन नहीं हो पाया है और इस वजह से ये दिवाली भी फैंस को दया बेन के बिना ही मनानी होगी. फैंस के साथ हुए इस धोखे की वजह से अब सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ-साथ असित मोदी का ये शो ऑफ एयर होने की खबरें भी ट्रेंड हो रही हैं. तो आइये हम आपको बताते हैं कि इस खबर में कितनी सच्चाई है.

जानकारी के मुताबिक, तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘ऑफ एयर’ जाने की खबर पूरी तरह से गलत है. इतना ही नहीं चैनल और मेकर्स दोनों ही शो को मिल रहीं रेटिंग से काफी खुश हैं. हाल ही में इस शो ने टीआरपी चार्ट के टॉप 5 सीरियल की लिस्ट में एंट्री की है. अनुपमा और तारक मेहता दोनों शो की टीआरपी 1.9 है और फिलहाल ये सीरियल सोनी सब टीवी का नंबर वन शो है. इसलिए ये शो ऑफ एयर होने की खबर महज एक अफवाह है.

क्यों नहीं मिल रहीं हैं दया बेन

दरअसल मेकर्स कोई ऐसा चेहरा ढूंढ रहे हैं, जो दया बेन के किरदार को न्याय दे सके, दूसरी तरफ ओरिजिनल दया बेन यानी दिशा वकानी को मनाने की भी मेकर्स कोशिश कर रहे हैं. यही वजह है कि दया बेन की वापसी में देरी हो रही हैं. इससे पहले भी सीरियल तारक मेहता में टप्पू (भव्य गांधी, राज अनादकत) तारक मेहता (शैलेश लोढ़ा) और अंजलि भाभी (नेहा देसाई) को रिप्लेस किया गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER