देश / गरीबों के लिए काम करूंगा, आपको मुझ पर गर्व होगा: काउंसलिंग के दौरान अधिकारियों से आर्यन

Zoom News : Oct 17, 2021, 11:54 AM
मुंबई. ड्रग्स केस में आर्यन खान आर्थर रोड जेल में न्यायिक हिरासत में हैं। इस दौरान उनकी काउंसलिंग भी की जा रही है। आर्यन ने एनसीबी के अधिकारियों से वादा किया है कि वह गरीबों की मदद करेंगे। यही नहीं, उन्होंने कहा कि वह आगे ऐसा कोई भी काम नहीं करेंगे। 

न्यूज ऐजेंसी पीटीआई को एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि आर्यन ने काउंसलिंग में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े, सोशल वर्कर्स  को आश्वासन दिया है कि वह गरीबों की भलाई के लिए काम करेंगे। आर्यन ने ये भी कहा है कि वह भविष्य में ऐसा कोई भी काम नहीं करेंगे, जिससे उनका नाम खराब होगा। एनसीबी द्वारा गिरफ्तार आर्यन सहित सात अन्य आरोपियों का परामर्श सत्र चल रहा है। आरोपियों में दो महिला भी शामिल हैं।

कहा- 'मुझ पर होगा गर्व'

एनसीबी अधिकारी के मुताबिक, 'आर्यन ने कहा कि जेल से छूटने के बाद वह गरीब और दबे कुचले लोगों के समाजिक और आर्थिक उत्थान में मदद करेंगे। वह ऐसा कभी कोई काम नहीं करेंगे, जिससे गलत कारणों से उन्हें पब्लिस्टी मिले। इसके अलावा स्टारकिड ने कहा कि मैं कुछ ऐसा करूंगा जो आपको मुझ पर गर्व महसूस कराएगा।

जेल में पहचान कैदी नंबर N956

आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में  कैदी नंबर 'N956' के रूप में पहचाना जा रहा है।  आर्यन के पिता शाहरुख ने उन्हें जेल की कैंटीन में खर्च के लिए 4500 रुपये का मनीआर्डर भेजा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER