Bigg Boss16 / वायरल हुई फिनाले होने से पहले ही Winner की फोटो! देखकर आपको भी लगेगा झटका

Zoom News : Feb 11, 2023, 02:05 PM
Bigg Boss16: फैंस और फाइनलिस्ट का इंतजार आखिरकार खत्म होने ही वाला है। कल इस बात से पर्दा उठ जाएगा कि बिग-बॉस 16 का विनर कौन है। जैसे-जैसे सप्ताह खत्म हो रहा था वैसे-वैसे रोमांचक हो रहा था। बता दें बिग बॉस के फैंस सीजन 16 के फिनाले के लिए काफी उत्साहित हैं। इसी बीच एक कंटेस्टेंट की दो तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें सलमान खान विनर के लिए उनका हाथ उठा रहे हैं और एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने पास ट्रॉफी रखी हैं। 

बता दें बिग-बॉस की ट्रॉफी के साथ प्रियंका चाहर चौधरी की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। अंकित गुप्ता के साथ अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से लहरें पैदा करने से लेकर निमृत कौर अहलूवालिया और शिव ठाकरे के साथ ठुमके लगाने तक, प्रियंका ने रियलिटी शो की शुरुआत से ही ध्यान खींचा है। इसलिए शुरुआत से ही उड़ान अभिनेत्री की गिनती घर के मजबूत प्रतियोगियों में होने लगी थी। अब, वायरल तस्वीर में दिखाया गया है कि प्रियंका बिग बॉस की ट्रॉफी को अपनी गोद में रखी हुई हैं। इससे पहले कि आप किसी नतीजे पर पहुंचे, हम आपको बता दें कि बिग बॉस का फिनाले नहीं हुआ है और रविवार को इसका प्रीमियर होना है। जो तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है, वह स्पष्ट रूप से फोटोशॉप की हुई है, जिसे प्रियंका के एक प्रशंसक ने बनाया है। यह तस्वीर तब सामने आई जब बिग बॉस 11 की प्रतियोगी और अभिनेत्री अर्शी खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर को पोस्ट कर डिलीट कर दिया। अर्शी लगातार प्रियंका का समर्थन कर रही हैं और अक्सर उनकी जीत के लिए जोर दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने ये तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "तीन ट्रेंड एक साथ चल रहे हैं.. मेरे लिए प्रियंका ट्रॉफी की मालकिन हैं।"

इस फोटो में  प्रियंका चाहर चौधरी घर के अंदर काउच पर बैठी हैं, वहीं उनकी गोद में ट्रॉफी रखी देखी जा सकती है। तस्वीर  हाल के वीकेंड का वार एपिसोड की है जिसे फिल्म निर्माता करण जौहर ने होस्ट किया था। प्रियंका का मुकाबला चार अन्य फाइनलिस्ट- शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम और शालिन भनोट से होगा। दो हफ्ते के ब्रेक के बाद शो के होस्ट सलमान खान के भी फिनाले में वापसी करने की उम्मीद है। इसके अलावा, पूर्व प्रतियोगी, जो सभी बाहर हो गए थे, वे भी अंतिम दिन अपने पसंदीदा प्रतियोगी को चीयर करते नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER