Rape Case / पुणे के जनता वसाहट में महिला से सामूहिक बलात्कार, 4 गिरफ्तार

Zoom News : Aug 28, 2021, 07:39 PM

पुणे शहर की पुलिस ने शुक्रवार शाम जनता वसाहट में 26 वर्षीय लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया। जनता वसाहट के सतर्क निवासियों को पुलिस के रूप में संदर्भित किया गया क्योंकि उन्होंने पीड़ित की चीखें सुनीं, जो पुलिस का उपयोग करने की सहायता से जारी एक बयान के अनुरूप थी।


“लड़की आश्चर्य की स्थिति में है और हमें घटना के बारे में पूरी जानकारी नहीं दे पा रही है। उसके परिवार के लोग भी इस बात से अनजान हैं कि वह स्वारगेट बस स्टैंड के आसपास कैसे पहुंची, जहां से एक आरोपी ने उसे ऑटोरिक्शा में बिठाया और जनता वसाहट ले आया। जिस इलाके में उन्हें देखा गया वह एक आरोपी का था। मेडिकल परीक्षा आयोजित होने के बाद हम लड़की की स्थिति के बारे में और जानेंगे, ”पुणे पुलिस के जोन तीन के पुलिस उपायुक्त पूर्णिमा गायकवाड़ ने कहा।


शुक्रवार की शाम पुलिस को कंट्रोल रूम के माध्यम से कॉल आई, जिसमें जनता वसाहट में एक बंद कमरे से हंगामा की सूचना दी गई। पुलिस ने एक बयान जारी कर दावा किया कि जनता वसाहट में गली आठ के लोगों ने कहा कि झुग्गी के भीतर एक कमरे से एक लड़की के आने की चीखें निकली हैं. बयान के मुताबिक, दत्तावाड़ी थाने के वेज मार्शल मौके पर पहुंचे और चीख-पुकार सुनी।


“लड़की की सहायता के लिए, पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और कमरे में प्रवेश किया। इसने उन्हें उन 4 लोगों को गिरफ्तार करने की अनुमति दी जो मौके से भागने की तैयारी कर रहे थे। प्रथम दृष्टया यह पुष्टि हुई थी कि चारों ने लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया था, इसलिए उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है, ”घोषणा का अध्ययन करें।


लड़की को जांच और वैज्ञानिक उपचार के लिए ससून जनरल अस्पताल ले जाया गया। दत्तावाड़ी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (यौन हमला), 376 (डी), और 342 (गलत संयम) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER