उत्तर प्रदेश / महिला ने पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में ऑटो ड्राइवर को मारा थप्पड़ और चप्पलों से की पिटाई

Zoom News : Aug 24, 2021, 05:35 PM
लखनऊ: सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिनों कोई न कोई वीडियो छाया ही रहता है. आजकल इंटरनेट की दुनिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर जमकर हंगामा मच रहा है. लखनऊ की ‘थप्पड़ गर्ल’ प्रियदर्शिनी का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि शहर की एक महिला अब चर्चा में आ गई है. दरअसल इस बार जो वीडियो सामने आया है, उसमें एक महिला बीच चौराहे पर शख्स की पिटाई कर रही है.

यह वीडियो लखनऊ के टेढ़ी पुलिया चौराहे का है. इसमें एक टेंपो ड्राइवर वहां तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी से दो युवकों की शिकायत कर रहा है. उनके बीच टेंपो के किराए को लेकर विवाद हो रहा था. तभी साड़ी पहने हुए एक महिला भी वहां पहुंच जाती है.महिला ने किराए के लिए हुए विवाद के बाद ऑटो ड्राइवर को थप्पड़ और चप्पल से मारा. खबरों के मुताबिक, टेढ़ी पुलिया चौराहे पर दो युवक और उनके साथ एक महिला की टेंपो से उतरने के बाद टेंपो चालक से बहस हो गई.

आरोप है कि चालक ने पूरा किराया मांगा तो महिला सहित दो पुरुष ऑटो ड्राइवर से झगड़ा करने लगे. इस दौरान महिला ने पहले थप्पड़ मारा और चप्पल निकालकर टेंपो चालक की पिटाई कर दी. इस दौरान ऑटो चालक, वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस और होमगार्ड से मदद मांगता रहा. काफी देर बाद सिपाही ने किसी तरह चालक को बचाया. चप्पल से ऑटो ड्राइवर को मारती महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

इस मामले में अभी तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. इस बीच घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और यह देखते ही देखते खूब वायरल हो गया. ये महिला जिस तरह से ऑटो ड्राइवर के साथ बदसलूकी करती नजर आ रही है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER