Cricket / पत्नी एलिसा की ताबड़तोड़ सेंचुरी, पति स्टार्क का रिऐक्शन वायरल- Video

Zoom News : Nov 23, 2020, 10:48 AM
Cricket: महिला बिग बैश लीग 2020 में रविवार (22 नवंबर) को खेले गए मैच में सिडनी सिक्सर्स ने मेलबर्न स्टार्स को डकवर्थ लुइस मेथड से पांच विकेट से हराया। मेलबर्न स्टार्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में चार विकेट पर 174 रन बनाए, जवाब में सिडनी सिक्सर्स ने 18.4 ओवर में 184 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। सिडनी सिक्सर्स की ओर से एलिसा हीली ने 52 गेंद पर 111 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और प्लेयर ऑफ द मैच भी चुनी गईं। इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में एलिसा के पति और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भी मौजूद थे।

एलिसा ने 48 गेंद पर चौके की मदद से सेंचुरी जड़ी और इस दौरान स्टार्क ताली बजाते नजर आए। एलिसा विकेटकीपर बैटर हैं। एलिसा ने अपनी पारी के दौरान 15 चौके और 6 छक्के लगाए। महिला बिग बैश लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एलिका की सेंचुरी का वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें स्टार्क भी नजर आ रहे हैं। स्टार्क और एलिसा ने अप्रैल 2016 में शादी की थी। स्टार ऑस्ट्रेलियाई मेंस क्रिकेट टीम के अहम खिलाड़ी हैं, जबकि एलिसा ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की अहम क्रिकेटर हैं। 

मैच की बात करें तो मेलबर्न स्टार्स की ओर से मेग लैनिंग ने 77 रनों की पारी खेली, जबकि नटाली स्काइवर ने 13 गेंद पर 32 रन ठोके। इसके अलावा एलिस विलानी ने 45 रनों का योगदान दिया। मरिजाने काप ने सिडनी सिक्सर्स की ओर से तीन विकेट झटके। एलिसा हीली के अलावा एलिस पेरी ने 31 जबकि एंजेला रीक्स ने 12 गेंद पर नॉटआउट 21 रनों की पारी खेली। मेलबर्न स्टार्स की ओर से टेस फ्लिंटॉफ ने तीन विकेट झटके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER