Bollywood / 'भूत पुलिस' में नजर आएँगी यामी गौतम और जैकलिन फर्नांडेस

Zoom News : Sep 03, 2020, 11:37 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  दो दिन पहले, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर का नाम अन्नोउंस किया गया था की ये  दोनों हॉरर कॉमेडी फिल्म ' भूत पुलिस' में नजर आएंगे . इस फिल्म में दोनों एक नए अवतार में नजर आएंगे। आज फिल्म की फीमेल लीडस् के नाम भी सामने आ गए है और फिल्म में यामी गौतम और जैकलिन फर्नांडेस आएँगी नजर।

इस खबर को फिल्म एनालिस्ट तरन आदर्श ने शेयर किया और लिखा, "जैकलिन और यामी। .दोनों ने हॉरर कॉमेडी 'भूत पुलिस' की टीम को ज्वाइन किया है। फिल्म में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर लीड में नजर आएंगे। फिल्म को पवन किरपलानी डायरेक्ट कर रहे है और इसको रमेश तौरानी और अक्षय पूरी प्रोडूस करते नजर आएंगे। फिल्म को धर्मशाला ,डलहौज़ी और पालमपुर में शूट किया जाएगा।

इस मूवी की घोषणा सबसे पहले पिछले साल की गयी थी जब फिल्म में सैफ, अली फज़ल और फातिमा सना शैख़ को साइन किया गया था। लेकिन अब फिल्म की पूरी स्टारकास्ट बदल दी गयी है सैफ को छोड़कर। फिल्म में अब सैफ और अर्जुन कपूर नजर आएंगे और उनके साथ जैकलिन फर्नांडेस और यामी गौतम नजर आएँगी।

फिल्म को पवन किरपलानी डायरेक्ट कर रहे  हैं जिन्होंने पहले काफी थ्रिलर फिल्में डायरेक्ट की है जैसे की 'रागिनी mms ' और 'फोबिया' . फिल्म को रमेश तौरानी और अक्षय पूरी प्रोडूस कर रहे है और इसकी  शूट 2020 के अंत मे की जायेगी। फिल्म को धर्मशाला, डलहौज़ी और पालमपुर में शूट किया जाएगा।

वर्कफ़्रंट पर, जैकलिन को आखरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म 'Mrs. सीरियल किलर ' में देखा गया था. इसके बाद वह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'अटैक' में जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएँगी। फिल्म को लक्ष्य राज आनंद डायरेक्ट कर रहे है और फिल्म होस्टेज क्राइसिस की सच्ची घटनाओ पर आधारित है।

वही, यामी को आखरी बार 'फिल्म 'बाला' में देखा गया था। इसके बाद वह विक्रांत मेस्सी के साथ फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' में नजर आएँगी। इस रोमांटिक कॉमेडी को पुनीत खन्ना ने डायरेक्ट किया है और विनोद बच्चन ने प्रोडूस। फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जायेगी।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER