Bollywood News / यामी गौतम की आर्टिकल 370 सिर्फ 10 दिन के अंदर बजट से दोगुना कमा ले गई

Zoom News : Mar 03, 2024, 07:10 PM
Bollywood News: यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का अलग ही जलवा नजर आ रहा है. फिल्म की कमाई हर दिन अच्छी जा रही है. वीकडेज में तो ये फिल्म कमा रही ही है साथ ही वीकेंड पर तो इस फिल्म का अलग ही जलवा देखने को मिल रहा है. फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन का वक्त हो चुका है और ये फिल्म विद्युत जामवाल की क्रैक और रवि किशन की लापता लेडीज जैसी फिल्मों का गेम बिगाड़ने में लगी हुई है. आइये जानते हैं कि फिल्म ने 9 दिनों में कितने कमा लिए.

सैकनिल्क की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज के 9 दिनों में कुल 44.35 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन 5.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. यानी रविवार को फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. फिल्म का बजट रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 करोड़ का था. फिल्म भारत में अपने कलेक्शन से दोगुना कमा चुकी है और जिस तरह से इस फिल्म का फ्लो बना हुआ है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म अभी और शानदार कलेक्शन करेगी.

फिल्म की खास बात ये है कि इसमें यामी गौतम का जबरदस्त एक्शन है. एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं. इस फिल्म में भी उन्होंने अपना रोल बहुत ईमानदारी से प्ले किया है. फिल्म का जिक्र इसकी रिलीज से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी किया था. अब फिल्म को देखने के लिए थियेटर्स में अच्छी-खासी ऑडियंस नजर आ रही है.

इस फिल्म से मिलेगी टक्कर

फिल्म को लापता लेडीज से टक्कर भी मिल रही है. भले ही मौजूदा समय में कोई भी बड़े बजट की फिल्म नहीं आ रही है लेकिन जो फिल्में आ रही हैं वे कमाई भी कर रही हैं. किरण राव की लापता लेडीज की कमाई में दूसरे दिन जबरदस्त उछाल देखने को मिला है. फिल्म के ट्रेलर को भी पसंद किया गया था. ऐसे में इस फिल्म से यामी गौतम को कड़ी टक्कर मिल सकती है. वहीं कुछ दिनों में ही अजय देवगन की शैतान भी आ रही है. ये फिल्म आने वाले समय में यामी गौतम की आर्टिकल 370 का खेल बिगाड़ सकती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER