मंनोरजन / ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री दिव्या भटनागर का निधन, टीवी इंडस्ट्री में शोक

Zoom News : Dec 07, 2020, 10:43 AM
MH: टीवी इंडस्ट्री को सोमवार सुबह एक बड़ा झटका लगा है। खबर है कि पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर अपनी जिंदगी की जंग लड़ रही अभिनेत्री दिव्या भटनागर का निधन हो गया है। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'गुलाबो' का किरदार निभाने वाली दिव्या कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।बताया गया है कि उन्हें निमोनिया था। दिव्या की हालत गंभीर बताई गई। उनका ऑक्सीजन स्तर कम हो रहा था, जिसके कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। जिंदगी और मौत के बीच कई दिनों से वेंटिलेटर पर लड़ रही दिव्या ने अब इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ दिया। वह 34 साल की थीं।

दिव्या की दोस्त और अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक संदेश लिखकर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, जब कोई किसी के साथ नहीं था, वह सिर्फ आप थे। दिवू, तुम मेरी अपनी शख्सियत थी जिसे मैं डांट सकता हूं, गुस्से में कह सकता हूं। मुझे पता है कि जीवन ने आपके साथ बहुत कुछ किया है। आप दर्द में थे लेकिन अब मुझे पता है कि आप एक बेहतर जगह हैं, जहाँ दुःख, दर्द, धोखा, झूठ कुछ भी नहीं है। मुझे तुम्हारी याद आएगी और तुम भी जानोगे कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और मुझे तुम्हारी चिंता है। आप बहुत बड़े थे, लेकिन आप एक बच्चे भी थे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। तुम जहां भी हो, बस खुश रहो। आपने बहुत जल्दी छोड़ दिया, दोस्त।

मित्र ने खबर की पुष्टि की

बता दें कि देवोलीना की पोस्ट के अलावा, दिव्या भटनागर के दोस्त युवराज रघुवंशी ने अभिनेत्री के निधन की खबर की पुष्टि की है। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में युवराज ने कहा, 'दिव्या की सुबह 3 बजे मौत हो गई है। दिव्या को 7 हिल्स अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था। रात के 2 बजे अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई थी, उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद 3 बजे डॉक्टर ने बताया कि दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं। यह खबर मेरे और दिव्या के परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा है। उनकी आत्मा को शांति मिले। '

मां ने दिव्या की जिंदगी का दर्द बताया

बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में दिव्या की मां ने अभिनेत्री के पति गगन पर गंभीर आरोप लगाए। मां ने कहा था, 'दिव्या के पति गगन' धोखेबाज 'हैं। उन्होंने अभिनेत्री को छोड़ दिया और चले गए और उन्होंने अभिनेत्री के स्वास्थ्य के बारे में भी नहीं पूछा। मां ने यह भी कहा, 'दिव्या ने हमारी जानकारी के बिना शादी की। हम इस शादी के खिलाफ थे। दिव्या पहले मीरा रोड पर एक बड़े घर में रहती थी। लेकिन शादी के बाद, वह ओशिवारा में एक छोटे से घर में रहने लगी। उसका पति भी धोखाधड़ी कर उसे छोड़कर चला गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER