YRKKH / कार्तिक-नायरा की प्रेम कहानी में आएगा बड़ा बदलाव, गोयनका परिवार पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़!

Jansatta : Jul 05, 2020, 04:24 PM
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से शुरू होने वाला है। शो की कहानी नायरा और कार्तिक के इर्द-गिर्द घूमती हुए नजर आती है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। प्रोमो देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार कार्तिक-नायरा की प्रेम कहानी में बड़ा बदलाव आने वाला है।

प्रोमो में कार्तिक और नायरा का बिल्कुल अलग ही रूप दिखाया गया है। ये रिश्ता…में नायरा के दो अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे दरअसल नायरा कार्तिक को बिजनेस डील दिलवाने के लिए एक नया नाटक शुरू करती है जिसके चलते उसे ऐसा करना पड़ता है। नायरा के नए रूप से कार्तिक काफी परेशान होता है। कार्तिक की परेशानी उसके चेहरे पर साफ झलकती है। ऐसे में गोयनका परिवार पर एकबार फिर  मुसीबतों का पहाड़ टूट सकता है। लेकिन नायरा कार्तिक को ये विश्वास दिलाती है कि उनके बीच सबकुछ ठीक होगा और वो अपने परिवार को बचाने के लिए कुछ भी कर सकती है।

शो के प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है और ये यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है। वहीं कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के शो को छोड़ने की खबरें आई थीं। जिसपर बोलते हुए शिवांगी ने कहा था, ”मैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो को छोड़कर कहीं नहीं जा रही हूं। नायरा की इस खूबसूरत जर्नी को 4 साल हो गए हैं और मैं आगे भी मैं इस जर्नी का हिस्सा रहकर फैंस को एंटरटेन करती रहूंगी। हम अपकमिंग एपिसोड की काफी मेहनत के साथ तैयारियां कर रहे हैं। जल्द ही हम फैन्स के लिए बहुत प्यारा सप्राइज लेकर आने वाले हैं।’

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सरकार द्वारा मेकर्स को सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी गई है। लेकिन इस दौरान मेकर्स को कई सारी शर्तों का पालन करना होग। इसमें सबसे अहम है एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोगों का रहना, और खासकर 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को शूट करने की सख्त मनाई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER