एंटरटेनमेंट / ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, देखें प्रोमो

Zoom News : Feb 23, 2022, 07:17 AM
एंटरटेनमेंट | टीवी का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) कई सालों से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है। लीप के बाद से ही स्टार प्लस के इस सीरियल में हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) और प्रणाली राठौर (Pranali Rathore) की एंट्री हुई है। दर्शकों को इस शो का नया ट्रैक काफी पसंद आ रहा है और यही वजह है कि टॉप 10 शोज की लिस्ट में लगातार इसका नाम सामने आ रहा है। पिछले कुछ समय से अक्षरा और अभिमन्यु अपने रिश्ते में उतार-चढ़ाव ही देख रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने इस कहानी में नयापन लाने का फैसला लिया है। मेकर्स की ओर से ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo) रिलीज किया गया है जिसमें अगले ट्विस्ट की झलक दिखाई गई है।

अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्ते को मनीष देगा हरी झंडी

आरोही का सच घरवालों के सामने लाने के बाद से अभिमन्यु ने कसम खा ली थी कि वह अक्षरा का साथ कभी नहीं छोड़ेगा। मनीष ने उसी वक्त दोनों के रिश्ते पर सवाल खड़े किए थे और दोनों को अलग होने की सलाह भी दे डाली थी। तब से लेकर आज तक दोनों मनीष को मनाने में जुटे हुए हैं लेकिन उनके हाथ कुछ भी नहीं लग रहा है। सामने आए प्रोमो से साफ है कि अपने साथ हुए हादसे के बाद मनीष बदल जाएगा और वह अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्ते को हरी झंडी दे देगा। 

आरोही डालेगी खलल

अब सवाल यह उठता है कि क्या सब कुछ इतनी आसानी से हो पाएगा? मनीष भले ही अक्षरा और अभिमन्यु के रिश्ते के लिए मान जाए लेकिन इतनी आसानी से तो मेकर्स इन्हें नहीं मिलवाने वाले हैं। हो सकता है कि अब आरोही ही अपना ऐसा पत्ता फेंक दे कि हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक जाए। देखा जाए तो बीते दिनों अचानक से ही उसके बर्ताव में बदलाव देखने को मिला था। क्या इसके पीछे उसका कोई बड़ा मकसद है? क्या बिरला परिवार अक्षरा को बहू के रूप में स्वीकार कर पाएगा? यह कहना गलत नहीं होगा कि इन सवालों में ही सीरियल के अगले ट्विस्ट की सच्चाई छिपी हुई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER