Entertainment / ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगी शिवांगी की वापसी? वायरल हुई फोटो

Zoom News : May 02, 2022, 07:26 AM
Entertainment | एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की गिनती टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की बदौलत शिवांगी जोशी ने लाखों-करोड़ों दिलों में खास जगह बना ली थी। बीते साल ही ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई साल का लंबा लीप लिया गया था और इस दौरान शिवांगी जोशी ने इस सीरियल को अलविदा कह दिया था। इसके बाद वह कलर्स चैनल के टीवी शो बालिका वधू 2 में नजर आईं। लोगों ने उन्हें नए किरदार में जरूर पसंद किया लेकिन शो की कहानी लोगों को अपनी ओर ज्यादा नहीं खींच पाई। अब शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोग अनुमान लगा रहे हैं कि वह जल्द ही ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH) में नजर आने वाली हैं। 

वायरल हुई शिवांगी जोशी की फोटो

शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। सामने आई इस तस्वीर में वह सफेद और गोल्डन रंग की साड़ी में दिख रही हैं और इस लुक के साथ उनका न्यूड मेकअप और हेयरस्टाइल बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा है। तस्वीर को शेयर करते हुए शिवांगी जोशी ने कैप्शन में लिखा है, 'सीधे तौर से मेरे दिल और मेरी आत्मा से...कुछ नया आ रहा है...।' उन्होंने इशारा दिया है कि जल्द ही वह एक नई घोषणा करने वाली हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही खबरें आईं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की वापसी होने वाली है। 

सातवें आसमान पर हैं फैन्स 

शिवांगी जोशी की इस नई फोटो को साढे तीन लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि शिवांगी जोशी जल्द ही अपने नए शो का ऐलान करने वाली हैं। तो वहीं कुछ लोग शिवांगी जोशी के कैप्शन पर खूब ध्यान दे रहे हैं। उनके कैप्शन की वजह से ही कई लोगों को लग रहा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनकी वापसी होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER