YOGI ADITYANATH / योगी सरकार ने दी युवाओं को खास सौगात, 100 दिन में इतने लोगों को मिलेगी सरकारी जॉब

Zoom News : Apr 01, 2022, 11:36 AM
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में दोबारा बीजेपी (BJP) की सरकार बन चुकी है और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) मुख्यमंत्री हैं. ऐसे में योगी सरकार के सामने चुनाव में किए गए वादों को पूरा करने और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का बड़ा चैलेंज है. इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया है कि अगले 100 दिनों में उत्तर प्रदेश के 10 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी (Govt Job) दी जाएगी.

10 हजार युवाओं को दी जाएगी सरकारी नौकरी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि प्रिय प्रदेशवासियों! प्रदेश सरकार युवाओं को सरकारी नौकरी से जोड़ने और उन्हें रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है. इसी क्रम में आपकी सरकार ने सभी सेवा चयन बोर्डों को आगामी 100 दिनों में 10,000 से अधिक प्रदेश के युवाओं को सरकारी नौकरी देने के लिए निर्देश दे दिए हैं.'

भरे जाएंगे खाली सरकारी पद

बता दें कि हाल ही में हुए यूपी विधान सभा चुनाव में नौकरी का मुद्दा अहम था. बीजेपी ने दावा किया कि खाली सरकारी पद भरे जाएंगे. इसके अलावा योगी सरकार का दावा था कि 2017 में सरकार बनने के बाद 2022 तक साढ़े चार लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी गई.

जल्द बांटे जाएंगे टैबलेट/स्मार्टफोन

सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा, 'युवा हमारी शक्ति हैं, उत्तर प्रदेश की पहचान हैं. आप सभी युवा मित्रों को टेक्नोलॉजी से जोड़ने के लिए आपकी सरकार प्रतिबद्ध है. टैबलेट/स्मार्टफोन वितरण की कार्यवाही को और तेज करके पूरे प्रदेश में जन प्रतिनिधियों की उपस्थिति में पात्र जन को टैबलेट/स्मार्टफोन दिए जाएंगे.'

गौरतलब है कि अपने चुनावी घोषणा पत्र में बीजेपी ने युवाओं को टैबलेट या स्मार्टफोन देने का वादा किया था जो वो अब बहुत जल्द पूरा कर सकती है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER