Lok Sabha Elections / योगी के मंत्री का बड़ा बयान- 'मुस्लिम वोटों के लिए किसी भी हद तक गिर सकती है सपा'

Zoom News : Apr 18, 2024, 08:51 PM
Lok Sabha Elections: रामनवमी के मौके पर राम मंदिर को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव के बयान के बाद उत्तर प्रदेश की सियासत गर्मा गयी है। प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने रामगोपाल के बयान पर करारा पलटवार करते हुए कहा है कि मुस्लिम वोटों के लालच में सपा किसी भी हद तक गिर सकती है। उन्होंने कहा कि रामगोपाल यादव प्रोफेसर होकर इस प्रकार की नफरती और विभाजनकारी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। नंदी ने कहा कि इस तरह के बयान उनकी डिग्री पर सवालिया निशान खड़े करते हैं।

‘हिंदू विरोधी आसुरी शक्तियां जमींदोज हो जाएंगी’

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए नंदी ने कहा कि इसी विकृत सोच ने सैकड़ों निर्दोष रामभक्तों पर गोलियां चलवाने का महापाप किया था। उन्होंने कहा, ‘सनातन आस्था के प्राण पुरुष प्रभु श्रीराम के बारे में ऐसे ओछे बयान इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि समाजवादी पार्टी मुस्लिम वोटों के लालच में किसी भी हद तक गिर सकती है।’ योगी के मंत्री ने कहा कि वोट बैंक को पोषित करने के लिए हिंदू आस्था और श्रद्धा को पाखंड कहना समाजवादी पार्टी की निकृष्टता और पतन की पराकाष्ठा है। उन्होंने कहा कि जनता इस चुनाव में हिंदू विरोधी आसुरी शक्तियों को जमींदोज कर देगी।

‘रामनवमी को कुछ लोगों ने पेटेंट करा लिया है’

नंदी ने कहा, ‘आगामी लोकसभा चुनावों में रामद्रोही समाजवादी पार्टी का नामोनिशान भी नहीं मिलेगा। उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर सपा का सूपड़ा साफ होना तय है।’ बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बाद पहली रामनवमी पर सपा सांसद रामगोपाल यादव का एक बयान इन दिनों चर्चा के केंद्र में है। बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा था कि रामनवमी हमेशा बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाई जाती रही है, जबकि इस बार इसे कुछ लोगों ने पेटेंट करा लिया है। उन्होंने कहा कि यह उनकी ‘बपौती’ नहीं है। रामगोपाल यादवके बयान के बाद बीजेपी उन पर हमलावर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER