Crime / शादी में थूक लगाकर रोटी पका रहा था युवक, हुआ गिरफ्तार, वीडियो वायरल

Zoom News : Feb 21, 2021, 12:10 PM
UP: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति एक समारोह में थूक लगाकर रोटी बना रहा था। वीडियो के बारे में दावा किया गया था कि यह वीडियो मेरठ में एक शादी समारोह का है। वीडियो सामने आने के बाद, हिंदू जागरण मंच नामक संगठन ने इसे लेकर काफी हंगामा मचाया और थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अब पुलिस ने ब्रेड थूकने के आरोपी सोहेल को गिरफ्तार कर लिया है।

1 मिनट और 5 सेकंड के इस वीडियो में जो थूक लगाकर रोटी बनाता है, यह देखा जाता है कि रोटी बनाने के दौरान एक व्यक्ति लगातार उस पर थूक रहा है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, मेरठ हिंदू जागरण मंच ने दावा किया कि यह मेडिकल स्टेशन क्षेत्र के अरोमा गार्डन में शादी समारोह के बारे में था।

हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही अपने कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे और वीडियो को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। इसके बाद रोटी बनाने वाले आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और जल्द से जल्द उसकी गिरफ्तारी की मांग की। सचिन सिरोही के अनुसार, जब यह वीडियो उनके मोबाइल पर पहुंचा, तो उन्होंने इसे खोजा। उसे पता चला कि वीडियो मेरठ के एक बैंक्वेट हॉल का है।

हालाँकि, उस समय यह स्पष्ट नहीं था कि वीडियो कब बनाया गया और इस वीडियो में ब्रेड मेकर कौन है। लेकिन सचिन सिरोही ने दावा किया कि उस आरोपी का नाम सोहेल है।

हिंदू जागरण मंच ने मांग की है कि शहर के सभी बैंक्वेट हॉलों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं जहां खाना पकाया जाता है, ऐसी घटना को देखते हुए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER