ठाणे / मां-पत्नी की लड़ाई से दुखी युवक, हथौड़ा मार-मारकर अपनी पत्नी की कर दी हत्या, फिर कर लिया सुसाइड

Zoom News : Feb 19, 2021, 07:24 AM
महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक पारिवारिक विवाद में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली। घटना ठाणे जिले के वागले एस्टेट थाने की है, जहाँ एक पति ने पत्नी और माँ के वियोग में दुखी होने के बाद पहले अपनी पत्नी की हथौड़े से हत्या की और फिर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इस व्यक्ति की पहचान आकाश समुखरा के रूप में हुई है, जो केवल 29 साल का था। यह क्रूर घटना 17 फरवरी की है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इस व्यक्ति के परिवार के चार सदस्य एक छोटे से घर में रह रहे थे। यह युवक अभी भी शादीशुदा था। तालाबंदी के दौरान युवक की मां और पत्नी के बीच रोज लड़ाई होती थी। युवक की पत्नी परिवार से अलग होना चाहती थी। लेकिन पति आकाश इस स्थिति में नहीं थे कि वह अपने माता-पिता से अलग रह सकें। इसके कारण दोनों के बीच रोज झगड़ा होता था, जिसके कारण युवक परेशान हो गया और इस क्रूर घटना को अंजाम दिया।

इस मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "17 फरवरी के दिन, इसी मामले को लेकर पूरे परिवार के बीच हंगामा हुआ था। गुस्से में आकर आकाश ने घर से एक हथौड़ा निकाला और पत्नी के सिर पर मारना शुरू कर दिया।" इसके लिए, आकाश की पत्नी पूरी तरह से खून से सनी हुई थी और उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद, आकाश दूसरे कमरे में चला गया और पंखे से लटक कर मर गया। "

पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन जांच पूरी होने के बाद मामला बंद कर दिया जाएगा।" हम परिवार और उसके दोस्तों से बयान ले रहे हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों शवों को परिवार को सौंप दिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER