Cricket / जहीर खान की इस एक्ट्रेस के साथ बेडरूम-फोटो हो गई वायरल, युवराज ने किया रिएक्ट

Zoom News : Dec 29, 2022, 06:29 PM
Zaheer Khan Viral Picture : टीम इंडिया के पूर्व पेसर जहीर खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. वह अकसर खुद से जुड़े वीडियो और फोटो फैंस के लिए शेयर करते हैं. इस बीच उन्होंने एक तस्वीर बुधवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. इसमें उनके साथ पत्नी सागरिका घाटगे नजर आ रही हैं. सागरिका एक्ट्रेस हैं जो कई फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी हैं. इस तस्वीर पर कई यूजर्स ने रिएक्ट किया. भारत के पूर्व धुरंधर युवराज सिंह ने भी फोटो पर कमेंट किया है. 

जहीर ने शेयर की तस्वीर

44 साल के जहीर खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. वह अपने बेडरूम में पत्नी के साथ लेटे हैं. उनका पालतू डॉग भी बेड पर है. जहीर ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'नेटफ्लिक्स पर कुछ देखने के लिए तैयार होते हुए लेकिन लग रहा है कि केवल मैं ही देख रहा हूं.' उन्होंने साथ ही हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया. 

युवराज ने किया रिएक्ट

भारत के पूर्व धुरंधर युवराज सिंह ने इस फोटो पर कमेंट किया. उन्होंने लिखा- रब ने बना दी जोड़ी. कई यूजर्स ने सवाल भी पूछा. इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट हैं, जिसमें लिखा है- केवल आप नहीं, रूम में कोई तीसरा भी है जिसने तस्वीर क्लिक की है.

भारत के लिए खेले हैं 300 से ज्यादा मैच

जहीर खान ने भारत के लिए 300 से ज्यादा मैच खेले हैं. उन्होंने अपने करियर में 92 टेस्ट, 200 वनडे और 17 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले. टेस्ट में उन्होंने 311, वनडे में 287 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 17 विकेट लिए. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनके नाम 672 विकेट हैं. वह अब आईपीएल से जुड़े हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER